रोहित शर्मा के साथ एक होटल में कुछ ऐसा हुआ, जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 10, 2023

रोहित शर्मा के साथ एक होटल में कुछ ऐसा हुआ, जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे

 


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने अंगूठे की चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं। रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर चोटिल होने के कारणवह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन अब हिटमैन फिट है और गुवाहाटी में पहले वनडे में रनों की बारिश के लिए तैयार है. हालांकि इस मैच से पहले रोहित शर्मा को होटल में एक खास तोहफा मिला जिसे वो शायद कभी नहीं भूल पाएंगे.

रोहित शर्मा को उनके जबरा फैन्स ने एक शानदार तोहफा दिया है। फैन ने रोहित का स्केच फ्रेम कर उन्हें गिफ्ट किया। इस तोहफे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन टीम इंडिया के होटल पहुंचा और अपना स्केच रोहित शर्मा को दिया. बता दें कि गुवाहाटी में रोहित शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने गुवाहाटी में सिर्फ एक ही वनडे मैच खेला है जिसमें उन्होंने धमाकेदार शतक जड़ा है।

गुवाहाटी में रोहित शर्मा ने मचाया कोहराम

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने साल 2018 में गुवाहाटी में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच में शतक लगाया था. रोहित शर्मा ने 117 गेंदों पर 152 रन बनाए। रोहित ने अपनी पारी में 8 छक्के और 15 चौके लगाए। उनके साथ विराट कोहली ने भी शानदार शतक लगाया। विराट ने 140 रन की पारी खेली। दोनों के बीच 246 रनों की शानदार साझेदारी हुई और टीम इंडिया ने 323 रनों के लक्ष्य को 42.1 ओवर में हासिल कर लिया.

श्रीलंका के खिलाफ रोहित का बेस्ट रिकॉर्ड

श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा का प्रदर्शन शानदार है। उन्होंने 45 पारियों में 46.25 की औसत से 1665 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ 6 शतक और 5 अर्धशतक लगाए हैं। रोहित शर्मा ने अपना सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर श्रीलंका के खिलाफ ही बनाया है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की पारी खेली है जो एक विश्व रिकॉर्ड है।

No comments:

Post a Comment