सामने आया काम्या पंजाबी का नया वीड़ियो, ‘दिल्ली की सर्दी’ से इस तरह किया डील - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 10, 2023

सामने आया काम्या पंजाबी का नया वीड़ियो, ‘दिल्ली की सर्दी’ से इस तरह किया डील

Kamya Punjabi Video: टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी अभी हाल ही में चर्चा में बनी हुई है. उनको कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) में देखा गया था. एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, इसमें उनका और उनके ससुर का खूबसूरत बॉन्ड दिखाई दे रहा है. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

काम्या पंजाबी का सामने आया वीडियो

इंस्टाग्राम हैंडल पर काम्या पंजाबी ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें काम्या पंजाबी के ससुर उनको दिल्ली की ठंडी से बचाने के लिए स्कार्फ पहनाते दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस विंटर आउटफिट के साथ ससुर द्वारा पहनाए गए स्कार्फ को लेकर बहुत खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, “जब आपके ससुर दिल्ली की सर्दी से डील करना सिखाते हैं.”

दिल्ली के हैं बिजनेसमैन

दिल्ली के बिजनेसमैन शलभ दांग (Kamya Punjabi Husband) से काम्या पंजाबी ने दूसरी शादी की है. शलभ की भी काम्या से दूसरी शादी ही है. जहां पहले पति से काम्या को एक बेटी है, तो वहीं शलभ को पहली पत्नी से एक बेटा भी है.

साल 2020 में एक्ट्रेस ने शलभ से शादी की थी. भले ही एक्ट्रेस काम की वजह से मुंबई में रहती हैं, पर वो अधिकतर अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए दिल्ली आती रहती हैं और उनके ससुर के साथ उनका ये वीडियो स्पष्ट कर रहा है कि वो अपने ससुराल वालों से अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

काम्या का पैदल यात्रा

अभी हाल ही में, राहुल गांधी के साथ पैदल यात्रा करते काम्या पंजाबी को देखा गया था. जिसकी वजह बताते हुए काम्या ने बोला था कि बहुत से लोग इस यात्रा में शामिल होना चाहते हैं, पर लोग डरते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी हर किसी से बात करते हैं और उन्हें अपना मानते हैं. इसी के साथ ही खुद को उन्होंने निडर भी कहा.

No comments:

Post a Comment