5 अप्रैल का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए खास है आज का दिन, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Monday, April 5, 2021

5 अप्रैल का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए खास है आज का दिन, अन्य जानें अपना भाग्यफल


आज सोमवार है। आज का दिन भोलेनाथ
 को समर्पित है। भक्त इस दिन भोलेनाथ की पूजा करते हैं। कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है। आइए जानते हैं किन राशियों पर भोलेनाथ की कृपा बरसेगी। आइए जानते हैं कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि

आज आपको अपने स्वास्थ्य को ख़ास बनाए रखने की आवश्यकता है। दोस्तों के साथ समय बिताना। किसी की बात से आपका मन आहत हो सकता है। आज आप अधिक खर्च करेंगे। निराशावादी रवैये से दूर रहें। समाज में आपकी प्रशंसा होगी।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। बुजुर्गों का आशीर्वाद लें। कार्यक्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होगी। व्यवसाय में निवेश लाभदायक रहेगा। पीला आपके लिए शुभ है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को आर्थिक नुकसान हो सकता है। कोर्ट के काम में कोट बाधा बने रहेंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा  खान-पान पर विशेष ध्यान दें। महिला मित्र के सहयोग से धन प्राप्त होगा।

कर्क

आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव आ सकता है। नौकरीपेशा लोगों के काम से अधिकारी नाखुश हो सकते हैं। सोचे हुए काम पूरे नहीं होंगे। आप कल्पना करेंगे कि कुछ बुरा होने वाला है और आप दूसरों को भी तनाव दे सकते हैं, ऐसा करने से बचें। आपको अपनी नकारात्मकता पर नियंत्रण करना होगा।

सिंह

इस दिन आप किसी ऐसे व्यक्ति से भी मिल सकते हैं, जिसके साथ आप पहले से परिचित हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। मानसिक शांति प्राप्त होगी। ऑफिस में किसी के साथ मतभेद हो सकता है। छात्र पढ़ाई और लेखन में ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। युवाओं को नौकरी मिल सकती है। आज दी गई ऋण राशि वापस मिलने की संभावना है।

कन्या

आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज आप थकान और आलस महसूस कर सकते हैं। काम के दौरान आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आज आपको ऑफिस में ज्यादा जिम्मेदारी मिल सकती है। आप अपनी क्षमता के अनुसार इन कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे।

तुला

ऑफिस में सहकर्मियों से मदद मिलेगी। आप किसी भी समस्या को हल करने में सक्षम होंगे। फ़िक्र मत करो।अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। व्यापार में लाभ होगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक

आज कार्यक्षेत्र में तनाव आ सकता है। करियर संबंधित समस्याएं खत्म हो सकती हैं। मित्रों से मुलाकात का योग बन रहा है। पेशेवर तौर पर आपके लिए दिन बहुत अच्छा साबित हो सकता है। व्यापार में महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए दिन अच्छा है।

मकर राशि

आपको कई जगहों से नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। कर्मचारियों के आगे बढ़ने के रास्ते खुलेंगे। आप काम में बदलाव महसूस करेंगे। सहकर्मी आपके कार्यों की सराहना करेंगे। आपको अपने जीवनसाथी और रिश्तेदार के साथ अधिक से अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

कार्य स्थल पर सहकर्मियों के साथ कुछ नया काम करना फायदेमंद हो सकता है। कर्मचारी कड़ी मेहनत के साथ आगे बढ़ते रहेंगे। आप कुछ नए उत्तरदायी कार्य पा सकते हैं। जीवनसाथी और रिश्तेदार के साथ आपके खास काम पूरे हो सकते हैं। आज छात्रों को कम मेहनत से अधिक लाभ मिलेगा।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज कार्यस्थल पर दबाव रहेगा। शांत रहें, आपको कोई बड़ा फैसला लेने से बचना होगा। आज कर्मचारियों के लिए कार्यालय में माहौल पूरी तरह से ठीक नहीं है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आज छात्रों को कम मेहनत से अधिक लाभ मिलेगा।

No comments:

Post a Comment