शादी के बाद दीया मिर्जा ने पहली बार शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने - Newztezz

Breaking

Friday, March 26, 2021

शादी के बाद दीया मिर्जा ने पहली बार शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

DIYA-MIRZA-56

 बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा अभी भी फिल्म तेरे दिल में हैं जिसके लिए उन्हें याद किया जाता है।इस फिल्म में अभिनेत्री की सुंदरता और अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया था। दीया ने तब से कई फिल्मों में काम किया है। दीया मिर्जा फिलहाल दूसरी शादी कर रही हैं। जिस पर वह लगातार बहस कर रही है। हालांकि, आज दीया मिर्जा अपने हॉट लुक के लिए चर्चा में आ गई हैं।

हाल ही में दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखा से शादी की है। दीया और वैभव की शादी विशेष रूप से संपन्न हुई थी। शादी में केवल खास दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद थे। अब शादी के कुछ दिनों बाद दीया एक बार फिर बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

दीया ने इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड फोटो साझा की है। जिसे देखकर उनके फैन्स पागल हो गए हैं।

दीया ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की, उसमें वह एक बीच पर स्पॉट की गई हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस फ़िरोज़ी बिकिनी टॉप में नज़र आ रही हैं। उसने इस पर हरे रंग का प्रिंटेड सैंटो भी पहना हुआ है। तस्वीरों में अभिनेत्री का इस तरह का अलग अंदाज बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

No comments:

Post a Comment