रिलीज से पहले लीक हुआ सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर, देखें वायरल वीडियो - Newztezz

Breaking

Friday, March 26, 2021

रिलीज से पहले लीक हुआ सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर, देखें वायरल वीडियो

राधे-ट्रेलर

बॉलीवुड सुपरस्टार  सलमान खान  की फिल्म का फैन्स  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। के रूप में  एक अभिनेता  आने वाली फिल्म 'राधे: अपने सर्वाधिक वांछित bhaini रिलीज ने फिल्म को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। भाई ने हाल ही में फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा। इस बीच, सोशल मीडिया पर राधे के ट्रेलर का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान की फिल्म लंबे समय से ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। फ्रांस को इस साल राधे को ईद पर देखना है। राधे में सलमान खान के साथ दिशा पटानी नजर आएंगी।

फिल्म का ट्रेलर वायरल हुआ

फैन्स को बता दें कि सलमान खान के फैन्स द्वारा बनाई गई फिल्म का ट्रेलर इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को राधे का ट्रेलर कहा जा रहा है। इस ट्रेलर के वायरल वीडियो में सलमान खान की झलक भी दिखाई गई है।

फिल्म के ट्रेलर के नाम के साथ वायरल हुआ यह वीडियो अब तक 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। कुछ प्रशंसकों ने इस ट्रेलर को सच माना है और इसकी प्रशंसा कर रहे हैं। ट्रेलर रिलीज से पहले ही यह सच में लीक हो गया, जो निर्माताओं के लिए एक बड़ा झटका है।

राधे को 13 मई को रिलीज़ किया जाएगा, इससे पहले कि मेकर्स फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करें, लेकिन अब एक वीडियो वायरल हुआ है जो एक बहुत अच्छा सवाल खड़ा करता है। यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हुई।

राधे के ट्रेलर पर योजना

यह पता चला कि अगर राधे का टीज़र रिलीज़ नहीं होता है, तो निर्माताओं को फिल्म के लिए एक विशेष ट्रेलर तैयार करना होगा। राधे का ट्रेलर अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज़ होना बताया गया है। जबकि वर्तमान में यह बताया जा रहा है कि ट्रेलर को आगे बढ़ाया जाएगा। सलमान खान की फिल्म का तुलनात्मक लुक पहले ही जारी किया जा चुका है जिसे प्रशंसक कई बार पसंद कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment