19 मार्च राशिफल: इन 2 राशियों को मिल सकते है रोजगार के अवसर, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Friday, March 19, 2021

19 मार्च राशिफल: इन 2 राशियों को मिल सकते है रोजगार के अवसर, अन्य जानें अपना भाग्यफल


आज शुक्रवार है। 
इस दिन देवी लक्ष्मी की पूजा की जाती है। शुक्रवार को माँ लक्ष्मी को कौन प्रसन्न करेगा और जानें कि दिन कैसा रहेगा? शुक्रवार 19 मार्च को आपका दिन कैसा रहेगा जानिए आज के राशिफल के बारे में।

मेष राशि

आज कार्यक्षेत्र में आपकी बहुत प्रशंसा होगी। आप विरोधियों पर हावी रहेंगे। जमीन-जायदाद से जुड़े मामले आज सुलझ सकते हैं। सेहत को लेकर सावधान रहें। आज अधिक खर्च हो सकता है।विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके धन में वृद्धि होगी। सुख और समृद्धि बढ़ेगी। ऋण की राशि वापस की जा सकती है। यात्रा पर जाने पर विचार कर सकते हैं।

वृषभ राशि

आपका काम आसानी से पूरा होगा। आज परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने की कोशिश करें।विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दफ्तर में ज्यादा जिम्मेदारी रहेगी। सरकारी कार्य पूरे होंगे। आज आप किसी मामले को सुलझाने में सफल रहेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा  जीवनसाथी को कहीं घूमने के लिए ले जाएं। लोग आपके सरल स्वभाव से प्रभावित होंगे।

मिथुन राशि

आज आपकी जरूरतें आसानी से पूरी होंगी। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। व्यावसायिक क्षेत्र में आप नई योजनाएँ बना सकते हैं। धन की स्थिति अच्छी रहेगी। अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। आज सकारात्मक रुख रखें। किसी बात को लेकर परेशानी होगी। ईश्वर की आराधना करने में मन लगेगा। बच्चों के साथ समय बिता पाएंगे। किसी की बात दुख दे सकती है।

कर्क राशि

परिवार के सदस्यों के प्रति दयालु रहें। धन की स्थिति ठीक रहेगी। आज का दिन सामान्य रहेगा।क्रोध न करें। घर के बुजुर्गों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ अपनी अच्छी और बुरी बातें शेयर करें। आज आपको किसी काम के सिलसिले में दूसरे शहर जाना पड़ सकता है। व्यवसाय से संबंधित लेन-देन सफल रहेगा। ऑफिस में किसी के साथ मतभेद हो सकता है। खान-पान का ध्यान रखें।

सिंह राशि

सहयोगी कार्यालय में मदद करेगा। नई योजना पर काम किया जाएगा। दोस्तों से मिलना अच्छा रहेगा। आलस्य अधिक होगा। जीवन साथी के साथ घूमने जाएंगे। सोच समझकर बोलें। कोई आपसे नाराज हो सकता है। अभी किसी काम में निवेश न करें। आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। खान-पान का ध्यान रखें।

कन्या राशि

विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं। विवाहितों के बीच मधुरता रहेगी। निवेश के प्रस्ताव आएंगे। परिवार में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। सामाजिक जीवन अच्छा रहेगा। बाहर का कुछ खाने में ध्यान रखें। कानूनी मामले आगे बढ़ेंगे। आज खर्च अधिक होगा। ऋण राशि चुका सकते हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें।

तुला राशि

आज आप धार्मिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं। आध्यात्मिक और मानसिक शांति मिलेगी। आप लंबे समय के बाद किसी रिश्तेदार या दोस्त से मिल सकते हैं। भोजन में सावधानी बरतें। छात्रों को कड़ी मेहनत करनी होगी। युवाओं का करियर और आगे बढ़ेगा। दोस्तों से किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। भाइयों की मदद से नए प्रोजेक्ट बन सकते हैं।

वृश्चिक राशि

व्यावसायिक निर्णय लेते समय अपने जीवनसाथी से सलाह अवश्य लें। आज दोस्तों से मुलाकात होगी। आज अच्छा दिन होगा। धन लाभ होने की संभावना है। सरकारी कार्य पूरे होंगे। संपत्ति के मामले में कुछ फैसला आ सकता है। आपको आज यात्रा करने से बचना चाहिए। किसी रिश्तेदार से विवाद हो सकता है। बच्चे पक्ष की समस्या को दूर कर सकेंगे।

धनु राशि

आज अच्छा दिन होगा। लाभ की संभावना है। आज आपको सफलता मिलेगी। अपनी योजनाओं को पूरा करने की कोशिश करें और साथ ही बुजुर्गों का ख्याल रखें। अनावश्यक खर्चे भी हो सकते हैं।छात्रों को सुखद जानकारी मिल सकती है। युवाओं को अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाहिए। यात्रा पर जा सकते हैं। वाहन चलाते समय सतर्क रहें। अनजान लोगों से दूरी बनाए रखें। आलसी मत बनो

मकर राशि

वैवाहिक जीवन आज खुशहाल रहेगा। कुछ बड़ी जिम्मेदारी पूरी करने पर तनाव कम होगा। क़ीमती सामान को सुरक्षित रखें। किसी भी काम को स्थगित करने से बचें। किसी रिश्तेदार से विवाद के कारण आप मानसिक रूप से विचलित होंगे। तनाव लेने से बचें। किसी प्रबुद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगी। अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि

युवाओं के करियर से जुड़ी चिंताएं आज दूर हो सकती हैं। आज का दिन बहुत व्यस्त रहेगा। भगवान की पूजा करने से आपको मानसिक शांति मिलेगी। आज, जोकिम के साथ काम करने वालों को सावधान रहना होगा। व्यवसाय की स्थिति अच्छी रहेगी। रिश्तेदारों से मिलेंगे  वाहन सावधानी से चलाएं। नए काम से आपको फायदा हो सकता है। पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा।

मीन राशि

आज फालतू का काम न करें। छात्रों को सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। परिवार में कुछ मतभेद होने की संभावना है। आज आपका भाग्य प्रबल रहेगा। आपका मन कई तरह की चिंताओं से ग्रस्त रहेगा। खर्च बढ़ने से तनाव हो सकता है। व्यवसाय को आगे बढ़ाने के नए विचार आ सकते हैं।अचानक आपकी मुलाकात किसी मित्र से हो सकती है। आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी रिश्तेदार के यहाँ जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment