यह युवा महिला दिन में 11 बार संबंध बनाने से खुश नहीं है, 3-3 बार हस्तमैथुन करती है, जानिए क्या है कारण - Newztezz

Breaking

Friday, March 19, 2021

यह युवा महिला दिन में 11 बार संबंध बनाने से खुश नहीं है, 3-3 बार हस्तमैथुन करती है, जानिए क्या है कारण

जस्सी

ब्रिटेन में एक महिला की मानसिक संतुष्टि उसके शारीरिक संबंधों से जुड़ी हुई है। महिला का दावा है कि वह संभोग करने के बाद ही अपनी मानसिक स्थिति से संतुष्ट हो सकती है। इसलिए वह दिन में 11 बार रिलेशनशिप में रही हैं। औरत का नाम ट्रेसी चुंबन है। और उसके साथी को लगा कि उसे कोई खास बीमारी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रेसी चुंबन उसे एक चैनल के साथ एक साक्षात्कार में कहते था। उन्होंने कहा कि वह अपनी स्वीकृति के बाद से ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं।

दिन में कम से कम दो बार हस्तमैथुन करें और दिन में अधिकतम 3 बार

ट्रेसी चुंबन कहा कि वह अंदर से इतना सामाजिक इच्छा है कि वह अपने यौन संतुष्टि के लिए लड़ने के था। ट्रेसी दिन में कम से कम 2 बार और दिन में 3 बार हस्तमैथुन करती है। ट्रेसी कहती है कि वह घर से ही काम करती है। उसके दिमाग को शांत रखना मुश्किल हो जाता है।

शारीरिक जरूरतों के लिए एक साथी के साथ लड़ाई याद आती है

ट्रेसी चुंबन शो के दौरान कहा कि वह अक्सर उसकी उपस्थिति वाले की जरूरत के अपने साथी के साथ झगड़ा कर चूक जाता है। हालाँकि वह अपने साथी की बहुत सराहना करते थे। और कहा कि वह उसे संतुष्ट रखने की पूरी कोशिश करता है। यह थोड़ा अलग है। तो यह उसके साथी की गलती नहीं है।

शारीरिक भूख के बारे में लोगों के सामने खुलकर बात करना

ट्रेसी चुंबन दो की माँ है। अगर इवामा   अपनी सेक्स की भूख के बारे में लोगों के सामने खुलकर बात करती हैं  , तो यह लोगों के साथ अच्छा नहीं होगा। कुछ लोग उन्हें  सेक्स एडिक्ट  भी कह रहे हैं  । और ऑनलाइन बदमाशी। उन्होंने कहा कि उनका रिश्ता अब खतरे में है।

शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जगाइए, बनाइए

ट्रेसी चुंबन से पता चला कि उसके साथी डर है कि कहीं न कहीं वह बीमारी का शिकार नहीं थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में डॉक्टर की मदद ली जानी चाहिए। हालाँकि ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि यह शरीर के हार्मोन के कारण है। आम लोगों में जितनी बार संभव हो, सेक्स करने की इच्छा पैदा हो सकती है। लेकिन लोग अब समय से बाहर चल रहे हैं।

No comments:

Post a Comment