सपनों में शारीरिक संबंधों में बिस्तर पर होने का महत्व अलग है, इन तथ्यों को जानकर आप हैरान रह जाएंगे - Newztezz

Breaking

Friday, February 12, 2021

सपनों में शारीरिक संबंधों में बिस्तर पर होने का महत्व अलग है, इन तथ्यों को जानकर आप हैरान रह जाएंगे

 


हर कोई अपनी नींद में सपने देखता है   ।  सपनों में बहुत  सी बातें छिपी होती हैं। कई बार अतीत सामने आता है तो कई बार आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिससे आप मिलना चाहते हैं। या आप जिस व्यक्ति से प्रभावित होते हैं, वह आपके जीवन में सबसे ज्यादा प्रभावित होता है। एक कंपनी द्वारा किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, लगभग 97% लोगों ने अपने सपनों में किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। डेली मेल के अनुसार, सेक्स विशेषज्ञ ट्रेसी कॉक्स का कहना है कि इन सपनों का एक विशेष अर्थ भी है। फिर भी लोग इसे नजरअंदाज करते हैं। यहां हम कुछ सपनों की व्याख्या कर रहे हैं।

किसी को खोजने का संकेत

किसी ऐसे व्यक्ति के साथ सपने में सेक्स करना, जिसे आप वास्तविक जीवन में कभी आकर्षित नहीं कर पाए हैं: इस तरह के सपने इस बात की ओर इशारा करते हैं कि आपको वह नहीं मिला है जिसकी आपको तलाश है। आप अभी भी अपने आदर्श प्रेमी की तलाश कर रहे हैं।

किसी परिचित के साथ यौन संबंध बनाना:

इन सपनों का मतलब है कि आप अपने जीवनसाथी के साथ खुश नहीं हैं और आप उसी प्रकार का व्यक्ति चाहते हैं जिसके साथ आप शारीरिक संबंध बनाने का सपना देखते हैं। आप उस व्यक्ति के व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित हैं। यह एक संकेत है कि आप और व्यक्ति की विशेषताओं में समानता देख रहे हैं।

पूर्व प्रेमी / प्रेमिका के साथ रिश्ते का सपना:

यह बहुत सामान्य है कि विभिन्न परिस्थितियों में लोग एक ही सपना देख सकते हैं। लेकिन इस तरह का सपना आपको संकेत दे रहा है कि आप उन लोगों से दूर नहीं जाना चाहते थे जिनसे आप वापस आए हैं, और उनके लिए आपके दिल में अभी भी बहुत कुछ है। आप उन्हें अपने बारे में कुछ बताना चाहते हैं। हालांकि, अगर यह एक सामान्य और प्यार करने वाला सपना है, तो कुछ कहने की इच्छा है। लेकिन अगर सपने में आक्रामकता या जबरदस्ती जैसा सपना है, तो आप अपने पूर्व को ठीक करना चाहते हैं।

चेहरे को देखे बिना किसी व्यक्ति के साथ सेक्स करना:

इस प्रकार का सपना एक सामान्य सपना है। तो बहुत रोमांटिक मत बनो। इसका मतलब यह नहीं है कि कोई आपका इंतजार कर रहा है। इसका सीधा सा मतलब है कि आपको उस तरह का पार्टनर नहीं मिला है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आप उन खास पलों का आनंद नहीं ले रहे हैं।

आदर्शवादी मित्र के साथ यौन संबंध बनाने का सपना:

यदि आप अपने सपने में ऐसा कुछ देखते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने आप में वही विशेषताएं चाहते हैं।

एक सेलिब्रिटी के साथ शारीरिक संबंध:

यदि आप किसी सेलिब्रिटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का सपना देखते हैं, तो इसका मतलब है कि आपका उस सेलिब्रिटी पर क्रश है। आप चाहते हैं कि दुनिया आपका ध्यान रखे। आप अपने जीवन में ग्लैमर चाहते हैं।

जिस व्यक्ति से आप घृणा करते हैं, उसके साथ सेक्स करने का सपना देखना:

इसका सीधा सा मतलब है कि आप उस व्यक्ति को सजा देना चाहते हैं। यह तभी संभव है जब आप घृणा की रेखा को पार करें।

बॉस या शिक्षक के साथ शारीरिक संबंध बनाना:

इसका मतलब है कि आपके जीवन में व्यक्ति का अपना विशेष महत्व है। ऐसी स्थिति में यह बहुत आम है कि वे आपके सपनों में दिखाई दें। इसके अलावा, इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको अभी भी अपने काम के लिए अपने अध्ययन के लिए सलाह की आवश्यकता है।

No comments:

Post a Comment