2 फरवरी राशिफल: इन 4 राशियों के जातकों को हो सकता है नुकसान, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Tuesday, February 2, 2021

2 फरवरी राशिफल: इन 4 राशियों के जातकों को हो सकता है नुकसान, अन्य जानें अपना भाग्यफल

 


मेष- आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, आप प्रगति करेंगे। व्यवसाय में प्रगति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। पिता और बच्चे के साथ तालमेल रखना होगा।

वृषभ- अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, चिंता न करें, गुड़ का दान करें। प्यार वेलेंटाइन के पहले अंगदाइयों को दिल में ले जाएगा। व्यापार में लाभ होगा।

मिथुन- आज आपको कुछ अच्छी जानकारी मिलेगी, संबंध अच्छे रहेंगे। घर में मेहमान आएंगे। आर्थिक मामलों में सप्ताह महंगा रहेगा। काम का दबाव रहेगा लेकिन कुछ अटके काम होंगे।

कर्क - लाभ के योग हैं, धन की प्राप्ति होगी, मान-सम्मान बढ़ेगा। आप धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। आप पारिवारिक जीवन में आपसी सौहार्द बनाए रखने में सक्षम होंगे। प्रबंधन और विपणन से संबंधित लोग इस सप्ताह सफलता चुंबन होगा। घर में वरिष्ठों से सहयोग मिलेगा। वित्तीय मामलों में, यह सप्ताह व्यापारियों के लिए सामान्य लेकिन लाभकारी रहेगा।

सिंह- सभी कार्य पूरे होंगे, संतान को लाभ होगा, संपत्ति के योग हैं। पारिवारिक जीवन में स्थिति सामान्य रहेगी, आपको करीबी रिश्तेदारों और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सप्ताह के मध्य से कार्यक्षेत्र में काम का दबाव अधिक रहेगा। अनुभवी लोगों से सहयोग मिलेगा। आपके विचार और कार्य पसंद आएंगे।

कन्या - क्या नहीं आज लापरवाह हो, पैसे खो जा सकता है। इसका ध्यान रखें। सूर्य देव को जल चढ़ाएं। मध्य के बाद निवेश करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। सप्ताह के अंत में पारिवारिक जीवन में एक खट्टा और मीठा अनुभव होगा, प्यार और आपसी बंधन बढ़ेगा।

तुला- आज आपको धन लाभ होगा, आपको सम्मान मिलेगा, नए प्रेम संबंध शुरू होंगे। पहले का प्रेम संबंध अधिक मधुर होगा।

वृश्चिक- आज आप नई योजनाएं बनाएंगे, सभी समस्याओं का समाधान होगा, सभी काम पूरे होंगे।

धनु- जीवन में बदलाव आएगा, साथ ही धन लाभ होगा, आज कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा।

मकर- आज आप अपनी सेहत का ख्याल रखें, कहीं भी चोट लग सकती है। इसका ध्यान रखें। सूर्य देव को जल चढ़ाएं।

कुंभ - आज बहुत व्यस्तता बढ़ेगी, आपको जीवन में धन और सुख की प्राप्ति होगी, सभी पुरानी बहसें निपट जाएंगी।

मीन- आज आपको सफलता मिलेगी, कारोबार में बदलाव होगा, जगह न बदलें।

No comments:

Post a Comment