देश का सबसे सस्ता स्कूटर TVS Scooty Pep + का नया स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 12, 2021

देश का सबसे सस्ता स्कूटर TVS Scooty Pep + का नया स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत


स्कूटर

देश के  प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माताओं में से एक TVS Motors  ने आज देश के सबसे सस्ते स्कूटर TVS Scooty Pep + का एक नया विशेष संस्करण लॉन्च किया। आकर्षक  लुक और पावरफुल इंजन वाले इस स्कूटर  की कीमत 56,085 रुपये है। कंपनी ने इस विशेष संस्करण का नाम 'मुधल कधल' रखा है।

तमिलनाडु में पोंगल में लॉन्च हुआ नया स्कूटर

कंपनी ने इस स्कूटर को खासतौर पर तमिलनाडु में लॉन्च किया है। यह विशेष संस्करण पोंगल के अवसर पर लॉन्च किया गया था। जो 14 जनवरी से 17 जनवरी तक चलेगा।  यह स्कूटी देश में अपने उचित मूल्य और शानदार प्रदर्शन के लिए लोकप्रिय है। यह स्कूटर लगभग 2 दशकों से देश में शानदार प्रदर्शन कर रहा है।

यह नए एडिशन स्कूटर की खासियत है

  • विशेष संस्करण को named मुधल कढ़ल ’नाम दिया गया है। इसके अलावा, इसे एक नए रंग संयोजन के साथ बाजार में लॉन्च किया गया है।
  • ग्रे और सफेद के संयोजन के साथ, सीट काले और भूरे रंग में उपलब्ध है। स्कूटर के ग्राफिक्स और रंग में बदलाव को छोड़कर बाकी सब कुछ समान है।
  • कंपनी ने इस स्कूटर का इस्तेमाल 87.8 सीसी क्षमता के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ किया है। जो 5.4 पीएस की पावर और 6.5 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इको-थ्रस्ट तकनीक ET-Fi का भी उपयोग करता है और स्कूटर के माइलेज में सुधार करता है। कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर का नया मॉडल जून मॉडल की तुलना में 15 प्रतिशत अधिक माइलेज देता है।

No comments:

Post a Comment