अश्‍वत्थामा ’का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस शक्तिशाली किरदार में नजर आएंगे विक्की कौशल - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 12, 2021

अश्‍वत्थामा ’का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस शक्तिशाली किरदार में नजर आएंगे विक्की कौशल

vickey-kaushal% 2 बशवसतम

फिल्म उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक ने 11 जनवरी को रिलीज होने के 2 साल  पूरे कर लिए हैं । विक्की  , आदित्य और रॉनी की  तिकड़ी  ने अपने आगामी प्रोजेक्ट 'अश्वस्थामा' का फर्स्ट लुक जारी किया है। 'अश्वस्थामा ’एक वैज्ञानिक फिल्म है। और महाभारत अध्याय का एक पात्र अश्वस्थामा पर आधारित है। 2018 में, आदित्य का उड़ी-द सर्जिकल स्ट्राइक, अपने स्वयं के प्रोडक्शन हाउस में निर्मित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्देशित, ने एक महान समीक्षा प्राप्त करके सभी को चौंका दिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। फिल्म ने 3 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। विक्की कौशल ने उरी में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, जबकि आदित्य ने प्रोडक्शन हाउस में अपनी दिशा के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता। फिल्म को आज यानी 11 जनवरी को 2 साल पूरे हो गए हैं। विक्की, आदित्य और रॉनी की तिकड़ी ने अपने आगामी प्रोजेक्ट 'अश्वस्थामा' का फर्स्ट लुक जारी किया है।

विज्ञान कथा के रूप में महाभारत

अश्वस्थामा एक वैज्ञानिक फिल्म है और महाभारत अध्याय का एक पात्र अश्वस्थामा पर आधारित है। इस फिल्म के बारे में आदित्य ने कहा, पिछले 2 वर्षों में उरी को मिले प्यार के लिए हम सभी अभिभूत हैं। और निश्चित रूप से उस प्रेम के साथ हमारी जिम्मेदारी भी है कि हम अपने अगले सहयोग के लिए आपकी अपेक्षाओं को पूरा करें। अश्वस्थामा के साथ हम उन शानदार दृश्यों को पेश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो पूरे भारत में दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखे हैं। मैं वादा करता हूं, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक अनुभव होगी। मैं इस फिल्म को इस महाकाव्य को बताने की जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं, जिस तरह से यह कहा जाना चाहिए और मुझे उम्मीद है कि दर्शक अश्वत्थामा पर उसी तरह से प्यार बरसाएंगे जैसे उन्होंने उरी को प्यार दिया था।

विक्की अश्वथामा के किरदार में है

विक्की कौशल ने अश्वथामा को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म दिखाई है। और उनका मानना ​​है कि आदित्य और रॉनी के साथ फिर से काम करना घर जाने जैसा है। विक्की का कहना है कि अश्वथामा आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है। और इसे दर्शकों तक पहुंचाने के लिए रॉनी जैसे निर्देशक को लिया। एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए एक नया अनुभव होगा। जहां मुझे अभिनय के साथ-साथ तकनीक के नए रूपों से अवगत कराया जाएगा। इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही यात्रा शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।

इस साल अश्वथामा की शूटिंग होगी

"हर फिल्म की अपनी यात्रा होती है," फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूला ने कहा। हालांकि जब एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी की टीम एक साथ आई है। इसलिए उम्मीदों का बढ़ना स्वाभाविक है। भाषा इस फिल्म के लिए कोई बाधा नहीं है। हम इस साल की शूटिंग शुरू करेंगे। मैं स्क्रीन पर आदित्य की दृष्टि के अनुवाद को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं कहना चाहता हूं कि यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है जिसे हमने भारत और दुनिया भर में व्यापक दर्शकों के सामने लाना पसंद किया है। "

No comments:

Post a Comment