IND Vs AUS: तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, नवदीप सैनी करेंगे अपना डेब्यू, ये खिलाड़ी हुआ आउट - Newztezz

Breaking

Wednesday, January 6, 2021

IND Vs AUS: तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, नवदीप सैनी करेंगे अपना डेब्यू, ये खिलाड़ी हुआ आउट

टीम% 2Bindia% 2Bannaunce

बीसीसीआई के लिए टीम इंडिया की घोषणा की है  तीसरे  टेस्ट  मैच होने के लिए  सिडनी में खेला  पर  जनवरी  7  । तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी। स्टार ओपनर रोहित शर्मा की वापसी हुई है। नवदीप सैनी को तीसरे टेस्ट में पदार्पण का मौका मिलेगा। दो टेस्ट मैचों में असफल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

रोहित शर्मा मयंक अग्रवाल की जगह लेंगे

रोहित शर्मा की वापसी के मामले पहले से ही बन रहे थे। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं था कि रोहित शर्मा मयंक अग्रवाल या हनुमा विहारी की जगह लेंगे या नहीं। लेकिन टीम इंडिया ने विहारी को मौका देने का फैसला किया।

उमेश यादव की चोट ने टीम इंडिया को एक और बदलाव करने के लिए मजबूर कर दिया। नवदीप सैनी को टीम इंडिया ने पदार्पण का मौका दिया है। नवदीप सैनी तीसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज का साथ देंगे।

स्पिन गेंदबाजी की जिम्मेदारी आर अश्विन के कंधों पर है, जो श्रृंखला में शानदार फॉर्म में हैं। रवींद्र जडेजा ने पहले टेस्ट में 57 रनों की पारी खेलकर टीम में अपनी जगह पक्की की।

तीसरे टेस्ट में नटराजन के डेब्यू को लेकर काफी चर्चा थी। ऐसी अफवाहें थीं कि टी नटराजन को सैनी के बजाय अपनी शुरुआत करने का मौका मिलेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और नटराजन को टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए अभी और इंतजार करना होगा।

टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह मिली

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अंजिक्य रहाणे (कैप्टन), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी

No comments:

Post a Comment