जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने लॉन्च किय बम्पर प्लान, आपको कम कीमत में प्रतिदिन 2GB डेटा और 50 रुपये का मिलेगा लाभ - Newztezz

Breaking

Wednesday, January 6, 2021

जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने लॉन्च किय बम्पर प्लान, आपको कम कीमत में प्रतिदिन 2GB डेटा और 50 रुपये का मिलेगा लाभ

एयरटेल% 2Bplan1

Reliance Jio और अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर्स को टक्कर देने के लिए Airtel  लगातार अपने प्लान बदल रही  है  । इन प्लान्स में आपको ज्यादा डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसलिए अगर आप इससे आगे निकल जाते हैं तो आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। Airtel  के Pale में फिलहाल दो प्रीपेड प्लान हैं। क्रमशः 249 रुपये और 294 रुपये की कीमत। इसमें आपको 28 दिनों के लिए 1.5 जीबी और 2 जीबी डेटा मिलता है।

रुपये का असीमित प्रीपेड प्लान

अगर एयरटेल यूजर्स एयरटेल थैंक्स ऐप से 298 रुपये का प्रीपेड प्लान रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें 50 रुपये की छूट मिल सकती है।  वर्तमान में एयरटेल धन्यवाद ऐप में आपको केवल 298 रुपये और अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान 398 रुपये में मिलते हैं  । जिस पर आप पा सकते हैं। कूपन।

28 दिनों की वैधता के साथ

एयरटेल के 249 रुपये के प्रीपेड प्लान की बात करें तो, यह प्लान उपयोगकर्ताओं को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा प्रदान करता है, जो असीमित कॉल और 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में आपको हर दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। 298 रुपये के प्लान की बात करें तो इस प्लान में आपको हर दिन 2GB डेटा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है, जहां आपको प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन और टिंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। तो आपको भी 150 रुपये का फास्टैग का कैशबैक मिलेगा।

धन्यवाद ऐप से लाभ होगा

अगर Airtel यूजर्स अपने Airtel धन्यवाद ऐप से इस प्लान को रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें 50 रुपये और 2GB डेटा की छूट मिलेगी। यानी इस प्लान की कीमत 248 रुपये होगी, जिसमें आपको अतिरिक्त 2GB डेटा मिलेगा।

199 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च

एयरटेल ने हाल ही में प्रतिदिन 1.5GB डेटा के साथ 199 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह योजना आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक दूरसंचार सर्कल के लिए भी उपलब्ध है। इस प्लान में आपको Halotune, Wink Music और Airtel Extreme की एक्सेस के साथ 24 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं।

No comments:

Post a Comment