अगर आप facebook Locked Profile वाले की फोटो देखने चाहते है तो इस ट्रिक को करें फॉलो - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 19, 2021

अगर आप facebook Locked Profile वाले की फोटो देखने चाहते है तो इस ट्रिक को करें फॉलो


सोशल मीडिया आजकल युवा जीवन का एक हिस्सा बन गया है। 
फिर युवाओं में सबसे लोकप्रिय एप्लिकेशन फेसबुक है। फेसबुक पर लोग एक-दूसरे के अकाउंट को चुराने की अधिक संभावना रखते हैं। इसलिए फेसबुक ने यूजर्स को लोगों से बचाने के लिए फेसबुक लॉक्ड प्रोफाइल फीचर लागू किया है। सबसे अच्छी बात, अगर आप अपनी फेसबुक आईडी के लिए लॉक की गई प्रोफाइल चुनते हैं, तो आपके दोस्तों के अलावा कोई भी उपयोगकर्ता आपकी फोटो नहीं देख पाएगा। लेकिन इस फीचर की अच्छी बात यह है कि कोई भी अजनबी आपकी पोस्ट के साथ-साथ अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी को नहीं देख सकता है। अपने लॉक्ड प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट भी नहीं ले सकते।

प्रोफ़ाइल नहीं देख पाने के कारण अनुरोध स्वीकार करने में कठिनाई

इसलिए यह फीचर आपकी प्राइवेसी के लिए परफेक्ट है। लेकिन यहाँ समस्या यह है कि जब आपको लॉक्ड प्रोफाइल से फ्रेंड रिक्वेस्ट मिलती है, तो रिक्वेस्ट स्वीकार करना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि आप प्रोफाइल को नहीं देख सकते। हालाँकि आज हम आपको बताएंगे कि Facebook पर Locked Profile को आसानी से कैसे देख सकते हैं।

सबसे पहले अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप पर लॉक्ड प्रोफाइल पर जाएं। इसके बाद प्रोफाइल पिक्चर पर राइट क्लिक करें। अब कॉपी इमेज एड्रेस पर टैप करें। एक नई विंडो खोलें और उसमें url पोस्ट करें। लॉक्ड प्रोफाइल फोटो देखी जाएगी।

नीचे दिए गए लिंक को खोलें और facebook Locked Profile देखें

लॉक्ड प्रोफाइल देखने का एक अन्य विकल्प भी उपलब्ध है। लॉक किए गए प्रोफ़ाइल का उपयोगकर्ता नाम याद रखें। अब  करने के लिए जाना  'http://graph.facebook.com/username/userid/picture?width=2000&height=2000'  और बदले नाम टाइप करें उपयोगकर्ता नाम हो। आप तुरंत प्रोफ़ाइल चित्र देखेंगे।


No comments:

Post a Comment