इतने करोड़ के घर में रहेंगी विरुष्का की परी, देखिए उनके शानदार घर के अंदर की तस्वीरें - Newztezz

Breaking

Wednesday, January 13, 2021

इतने करोड़ के घर में रहेंगी विरुष्का की परी, देखिए उनके शानदार घर के अंदर की तस्वीरें

 


विराट और अनुष्का   जल्द ही अपनी बेटी के साथ  घर आने वाले  हैं । हम आपको   उनकी बेटी के साथ विरुष्का के आलीशान घर की झलक  दिखाएंगे 

इस आलीशान घर में होगी विरुष्का की डार्लिंग

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। विराट ने कहा, "अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं।" जल्द ही दोनों अस्पताल से अपने बच्चे को लेकर घर आएंगे। मैं आपको उनके आलीशान घर की एक झलक दिखाता हूं जिसमें उनका बच्चा होगा।

विराट और अनुष्का का आलीशान घर मुंबई के वर्ली में है। उनके अपार्टमेंट का नाम 'ओंकार 1973' है। दोनों सेलिब्रिटी अपनी शादी के बाद 2017 में इस घर में शिफ्ट हो गए। ऐसी खबरें थीं कि दोनों ने शादी से पहले 2016 में घर खरीदा था।


इस खास शख्स का नाम होगा विरुष्का एंजेल

अनुष्का के बाद- विराट  ने अपने घर पर बेटी के जन्म की खुशखबरी दी,  विराट  ने निजता को ध्यान में रखते हुए एक बात लिखी। उन्होंने अपनी ही बेटी की तस्वीर साझा नहीं की।

हर फैसले में अनंत बाबा की सलाह लेते हैं

बेटी के जन्म के बाद से ही उनके नाम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, उनका नाम अनवी रखने पर चर्चा चल रही है। लेकिन रिपोर्टों के मुताबिक, विरुष्का की बेटी का नाम शर्मा परिवार के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण होगा। शर्मा और कोहली का परिवार हमेशा अनंत बाबा के फैसले पर विश्वास करता रहा है, चाहे वह शादी का फैसला हो या घर खरीदने का फैसला।

अनंत नारायण हरिद्वार के अनंत धाम में रहते हैं। जहां अक्सर शर्मा परिवार आता है। तो बाबा अनंत नारायण भी विरुष्का की शादी के लिए इटली गए।


2017 में शादी हुई

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2013 में डेटिंग शुरू की थी।  इसके बाद दोनों ने विराटका कहना शुरू कर दिया और उनकी शादी के बारे में भी अटकलें लगाई गईं। अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली के फ्लोरेंस में शादी की। 20 अगस्त 2020 को, अनुष्का और विराट ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की।

No comments:

Post a Comment