जान्हवी कपूर की इस फोटो को देखकर फैंस हुए हैरान, कहा श्रीदेवी की याद दिला दी - Newztezz

Breaking

Thursday, January 7, 2021

जान्हवी कपूर की इस फोटो को देखकर फैंस हुए हैरान, कहा श्रीदेवी की याद दिला दी

Janvi% 2Bkapoor1

दिवंगत अभिनेत्री  श्रीदेवी  भले ही आज हमारे साथ नहीं हैं लेकिन उनकी याद आज भी हमारे दिलों में जिंदा है।श्रीदेवी का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की सूची में शामिल था। और अब उनकी बेटी  जान्हवी कपूर  भी अपनी माँ की राह पर चल रही हैं। जान्हवी धड़क और गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल जैसी बॉलीवुड फिल्मों ने अपनी सूक्ष्मता दिखाई है।

Janvi -2

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिससे लोग श्रीदेवी को याद करने लगे। जी हां, इस फोटो में जाह्नवी की आंखें बिल्कुल श्रीदेवी की तरह लग रही हैं। जान्हवी की इस फोटो को ऐसे क्लिक किया जा रहा है मानो फोटो श्रीदेवी की हो।

वैसे, जान्हवी इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय हैं। और समय-समय पर वह यहां अपनी नवीनतम फोटो साझा करती रहती है। फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जान्हवी ने इसे शेयर किया। क्योंकि इंस्टाग्राम पर जान्हवी के 93 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Janvi -3

जान्हवी की फोटो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। लोग उसकी खूबसूरती के दीवाने हैं। यही कारण है कि आप उनकी प्रत्येक फोटो पर एक लाख लाइक देखेंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी के पास कई फिल्में हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं। फिर जान्हवी रूह अफ़ज़ा, दोस्ताना -2 और हेलेन की हिंदी रीमेक में दिखाई देगी।

No comments:

Post a Comment