Ind vs Aus: ऋषभ पंत ने छोड़े 2 कैच, सोशल मीडिया पर फैंस का फूटा गुस्सा - Newztezz

Breaking

Thursday, January 7, 2021

Ind vs Aus: ऋषभ पंत ने छोड़े 2 कैच, सोशल मीडिया पर फैंस का फूटा गुस्सा

रिषभ% 2Bpant% 2Bdropped% 2Bcatches

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर  ऋषभ  पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के पहले दिन अपना पहला मैच खेल रहे कंगारू ओपनर विल पुकोव्स्की के दो कैच पकड़े, जिसके बाद बल्लेबाज ने 62 रनों की पारी खेली।

ऋषभ पंत ने रविचंद्रन अश्विन के ओवर की 22 वीं गेंद पर विल पुकोस्की को जीवनदान दिया। पंत ने पुकोवस्की को पकड़ा। उस समय पुकोव्स्की 26 पर खेल रहे थे।

फिर  सिराज द्वारा फेंके गए 25 वें ओवर की अंतिम गेंद पर ऋषभ पंत  मो।  पुकोव्स्की को एक बार फिर जीवनदान दिया गया। पंत ने पुकोवस्की को फिर से कैच किया। चाय के विराम से पहले, जब पुकोवस्की 42 पर खेल रहा था, तो वह मुश्किल से भाग निकला। हालाँकि, चाय के विश्राम के बाद, पुकोव्स्की को भारत के नवोदित नवदीप सैनी ने 62 रन पर आउट कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 2 विकेट पर 148 रन बनाए। स्टीव स्मिथ 24 पर और मारनस लाबुशेन 56 पर हैं।  पुकोवस्की टेस्ट में डेब्यू करने के साथ ही अर्धशतक बनाने वाले 92 वें ऑस्ट्रेलियाई बन गए।

टॉस हारने के बाद डेविड वॉर्नर ने चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट लिया। वॉर्नर का विकेट मोहम्मद सिराज ने लिया। पुकोवस्की ने इसके बाद नवदीप सैनी को एलडीडब्ल्यूड किया।

No comments:

Post a Comment