यूट्यूब की सबसे बड़ी सिंगर बनी नेहा कक्कड़, डायमंड अवॉर्ड से सम्मानित हुई - Newztezz

Breaking

Thursday, January 7, 2021

यूट्यूब की सबसे बड़ी सिंगर बनी नेहा कक्कड़, डायमंड अवॉर्ड से सम्मानित हुई

नेहा% 2Bkakkar% 2Bbiggest% 2Bsinger

नेहा कक्कड़ एक के बाद एक कई उपलब्धियां हासिल कर रही हैं। अब हाल ही में नेहा को YouTube से डायमंड अवार्ड मिला है। नेहा पहली भारतीय गायिका हैं जिन्हें यह पुरस्कार मिला है। इस पुरस्कार को पाने पर, नेहा ने अपने परिवार और प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश लिखा है। नेहा ने डायमंड अवार्ड के साथ एक फोटो साझा की। फोटो में आप नेहा के चेहरे पर इस अवार्ड को पाने की खुशी देखेंगे।

फोटो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, 'भारत की पहली गायिका जिसे YouTube का डायमंड अवार्ड मिला है। यह सब मेरे परिवार के समर्थन के बिना नहीं होता। मम्मी, पापा, टोनी भाई, सोनू दीदी और आप? मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मेरा प्यार। साभार- youtube india मेरे नेहदारों को विशेष रूप से धन्यवाद। परिवार में आए नए सदस्य रोहनप्रीत सिंह से प्यार।

रोहनप्रीत ने नेहा के इस पोस्ट पर कमेंट किया, मेरी खूबसूरत रानी को बहुत-बहुत बधाई। आपके लिए कुछ भी असंभव नहीं है बाबू। आप एक सुपरस्टार हैं। अभी और बहुत कुछ किया जाना बाकी है। भगवान आपका भला करे।

इन दिनों नेहा रोहनप्रीत के साथ शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही है। पिछले साल दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। नेहा ने अचानक रोहनप्रीत से शादी करने की घोषणा की जिसके कारण प्रशंसक भी चौंक गए।

नेहा ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में कहा और कहा, 'हम दोनों शूटिंग के दौरान मिले थे और रोहनप्रीत ने मुझसे मेरी स्नैपचैट आईडी पूछी और फिर हमने वहाँ बात शुरू की। इसके बाद, रोहनप्रीत ने मुझसे कहा कि वह मुझे पसंद करता है, लेकिन मैंने कहा कि मैं अब किसी रिश्ते में नहीं रहना चाहता। मैं अब सीधे शादी करना चाहता हूं। लेकिन रोहनप्रीत ने उस समय कहा कि मैं अभी भी युवा हूं, इसलिए मुझे इतनी जल्दी शादी कैसे करनी चाहिए?

यह कैसे बन गया

नेहा ने बताया था कि इसके बाद दोनों की बातचीत बंद हो गई थी। लेकिन फिर एक दिन रोहनप्रीत ने मुझे बीयर पीने के बाद बुलाया और कहा कि वह अपना पूरा जीवन मेरे साथ बिताना चाहती है। मुझे लगा कि रोहनप्रीत अब शराब पीकर बोल रहा है। अगले दिन हर कोई भूल जाएगा, लेकिन वह अगले दिन आया और कहा कि हम रात में जो हुआ था, मैं अब भी वही कहना चाहता हूं। इसके बाद मैंने रोहनप्रीत से कहा कि आपको मेरी मां से बात करनी होगी।

No comments:

Post a Comment