अब चिंता कोई बात नहीं अगर iPhone के इस लोकप्रिय मॉडल में आ रही है डिस्पले प्रॉब्लम तो Apple इसे मुफ्त में बदलेगा - Newztezz

Breaking

Sunday, December 6, 2020

अब चिंता कोई बात नहीं अगर iPhone के इस लोकप्रिय मॉडल में आ रही है डिस्पले प्रॉब्लम तो Apple इसे मुफ्त में बदलेगा

सेब% 2Bfor% 2Brepair1

 अगर आप दुनिया के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन iPhone 11 का उपयोग कर रहे हैं   और डिस्प्ले में समस्या है, तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। Apple ने आधिकारिक तौर पर iPhone 11 के मरम्मत कार्यक्रम की घोषणा की है।  "iPhone 11 के डिस्प्ले के कुछ प्रतिशत डिस्प्ले मॉड्यूल की समस्या के कारण टच का जवाब देना बंद कर सकते हैं। नवंबर 2019 और मई 2020 के बीच निर्मित iPhone 11, हो सकता है। इस समस्या, "आधिकारिक समर्थन पेज टेक विशाल ने लिखा।

यदि आपके iPhone 11 में भी यह डिस्प्ले या टच की समस्या है और आपने नवंबर 2019 से मई 2020 के बीच iPhone 11 तैयार किया है, तो आप मरम्मत कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। इसके लिए आप पर जाएं  एप्पल  समर्थन वेबसाइट। वेबसाइट पर जाने के बाद iPhone 11 डिस्प्ले रिपेयर पेज पर जा रहा है। यहां आपको यह जानने के लिए कि आपका डिवाइस प्रभावित श्रेणी में आता है या नहीं, यह जानने के लिए आपको iPhone 11 का सीरियल नंबर डालना होगा।


इस समस्या का सामना कर रहे उपयोगकर्ताओं के लिए, Apple iPhone 11 के डिस्प्ले को फ्री में बदल देगा। अगर आपको लगता है कि आपके iPhone 11 में डिस्प्ले की समस्या थी और आपने इसकी मरम्मत के लिए भुगतान किया, तो Apple इसके लिए भुगतान करेगा। महत्वपूर्ण रूप से, केवल iPhone 11 मरम्मत कार्यक्रम के लिए मान्य है। iPhone 11 प्रो और प्रो मैक्स इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं हैं।

अतीत में Apple ने iPhone और अन्य उत्पादों के लिए ऐसे मरम्मत कार्यक्रमों की योजना बनाई है। Apple ने हाल ही में AirPods Pro के लिए एक प्रतिस्थापन कार्यक्रम किया था। कार्यक्रम AirPods प्रो में एक ध्वनि समस्या पैदा होने के बाद Apple द्वारा पेश किया गया था।

No comments:

Post a Comment