सुब्रत मुखर्जी का बड़ा बयान, ममता बनर्जी की हत्या करवा सकती है बीजेपी - Newztezz

Breaking

Sunday, December 13, 2020

सुब्रत मुखर्जी का बड़ा बयान, ममता बनर्जी की हत्या करवा सकती है बीजेपी


कोलकाताः
 अगले ही साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अभी से ही चुनावी मैदान में कूदने के लिये कमर कस रही है। एक दूसरी पार्टियों पर आरोप और प्रत्यारोपों का भी दौर चल पड़ा है। इन सबके बीच सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस नेता सुब्रत मुखर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर संगीन आरोप लगाए हैं।

उनका कहना है कि भगवा पार्टी अगर बंगाल चुनाव जीतने में असफल रहती है तो वह मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की हत्या करवा सकती है। ममता सरकार पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, अगर बीजेपी बंगाल में विधानसभा चुनाव नहीं जीतती है तो अपने लोगों को भेजकर ममता बनर्जी की हत्या की साजिश रच सकती है।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बीते कल बीजेपी द्वारा घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया। पार्टी के एक कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि घटना में छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया, हालीशहर क्षेत्र में जिनपर हमला किया गया उसमें सैकत भवाल नाम का एक व्यक्ति भी शामिल था।

जब भवाल को कल्याणी स्थित जेएनएम अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच की जा रही है। हालीशहर नगर निकाय के वार्ड संख्या छह में हुए हमले में छह अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने भवाल की हत्या कर दी।

हालांकि राज्य में सत्तारूढ़ दल ने इन आरोपों से इनकार किया है। नैहट्टी से तृणमूल कांग्रेस विधायक पार्थ भौमिक ने कहा कि भवाल की मौत क्षेत्र के दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश का परिणाम है और भाजपा बेवजह मामले को राजनीतिक रंग दे रही है। बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के संयुक्त आयुक्त अजय ठाकुर ने कहा कि घटना के संबंध में दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था। कैलाश विजयवर्गीय की चलती कार पर शीशे तोड़ दिए गए थे। इस घटना में वह बालबाल बचे। पार्टी ने टीएमसी को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहाया था। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रदेश की पुलिस को नोटिस तक जारी कर दिया था।

No comments:

Post a Comment