करियर हुआ फ्लॉप तो कर ली 27 साल बड़े आदमी से शादी, अब बन गई अरबों की मालकिन - Newztezz

Breaking

Sunday, December 13, 2020

करियर हुआ फ्लॉप तो कर ली 27 साल बड़े आदमी से शादी, अब बन गई अरबों की मालकिन

 

राधिका कुमारस्वामी

फिल्म इंडस्ट्री की ज़्यादातर अभिनेत्रियाँ करियर फ्लॉप होने के बाद शादी करके घर बसा लेती हैं, मगर आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे मे बताने वाले हैं जिसने करियर फ्लॉप होने के बाद खुद से 27 साल बड़े आदमी से शादी की है।

इस एक्ट्रेस का नाम राधिका कुमारस्वामी है। राधिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की की जानी मानी अभिनेत्री हैं, कन्नड, तेलुगू और तमिल भाषाओं की फिल्मों मे काम कर चुकी राधिका ने साल 2002 रिलीज हुई कन्नड भाषा की फिल्म ‘निनागगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

राधिका कुमारस्वामी

राधिका का शुरुआती करियर बहुत अच्छा रहा और इन्होने कई बड़ी और बेहतरीन फिल्मों मे काम किया, मगर शुरुआत मे मिली सफलता को ये ज्यादा दिन संभाल नहीं सकी और धीरे धीरे इनका करियर फ्लॉप होने लगा जिसकी वजह से इन्हे अच्छी फिल्में मिलना कम हो गई।

राधिका कुमारस्वामी

जिसके बाद इन्होने साल 2006 मे खुद से 27 साल बड़े कुमारस्वामी से शादी कर ली। कुमारस्वामी पेशे से एक राजनेता हैं और कर्नाटक के मुख्य मंत्री भी रह चुके हैं। जहां कुमार स्वामी की उम्र इस समय 60 साल है वही राधिका अभी सिर्फ 33 वर्ष की हैं।

राधिका कुमारस्वामी

हालांकि राधिका की ये दूसरी शादी थी, उनकी पहली शादी फिल्मों मे आने से पहले ही हो चुकी थी और शादी के मात्र दो साल के अंदर इनके पहले पति की मौत हो गई थी। फिलहाल राधिका कुमारस्वामी के साथ सुखद वैवाहिक जीवन ब्यतीत कर रही हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इनके पास 167 करोड़ की संपत्ति है।

No comments:

Post a Comment