पार्टी छोड़ने वालो पर सीएम ममता ने साधा निशाना, कहा पार्टी में रहना है तो रहो नहीं तो चले जाओ - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 16, 2020

पार्टी छोड़ने वालो पर सीएम ममता ने साधा निशाना, कहा पार्टी में रहना है तो रहो नहीं तो चले जाओ


कूचबिहारः
 हाल ही में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले शुभेंदु अधिकारी व पार्टी के अन्य बागी नेताओं पर बुधवार को एक बार फिर से सीएम ममता बनर्जी ने निशाना साधा। उत्तर बंगाल के कूचबिहार में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने बगैर किसी का नाम लिए कहा कि किसी के पार्टी छोड़ने से कुछ आता-जाता नहीं है।

शुभेंदु पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जो आते जाते हैं लेकिन किसी के पार्टी छोड़ देने से कुछ आता जाता नहीं है। वहीं अन्य बागी रूप दिखाने वाले नेताओं से मुख्यमंत्री ने कड़ा संदेश दिया और कहा पार्टी में रहना है तो रहो नहीं तो चले जाओ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग जो लम्बे समय से पार्टी में हैं, विरोधियों से लड़ाई लड़े हैं, वे भविष्य में भी पार्टी में रहेंगे। सीएम ने कहा कि कुछ लोग आते हैं चले जाते हैं लेकिन इससे कुछ आता जाता नहीं हैं। सीएम ने कहा कपड़ा बदला जा सकता है लेकिन आदर्श नहीं। तृणमूल कांग्रेस क्यों बनी, विरोधियों का अत्याचार सब ने देखा।

इसके पहले मंगलवार को जलपाईगुड़ी में एक सभा को संबोधित करते हुए बगैर किसी का नाम लिए सीएम ममता ने शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा था कि 10 साल तक पार्टी में रह कर सत्ता का स्वाद चखा, जब चुनाव नजदीक आया तो इधर उधर।

सभा से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी का नाम लिए बगैर कहा था कि यह तृणमूल की शपथ है, ऐसे लोगों को माफ नहीं किया जाएगा जिन्होंने 10 साल तक पार्टी में रह कर सत्ता का स्वाद चखा और चुनाव आया तो पाला बदलते हैं, उन्हें बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ममता ने कहा पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए परीक्षा की घड़ी है जो 10 साल से तृणमूल कांग्रेस के साथ थे। इसलिए वो 2021 में इतनी मेहनत करें कि बीजेपी अपने मंसूबे में कामयाब न हो सके।

No comments:

Post a Comment