ममता के आरोपों पर ओवैसी का पलटवार, कहा मुझे पैसों से खरीदने वाला पैदा नही हुआ, अपने घर की चिंता करो - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 16, 2020

ममता के आरोपों पर ओवैसी का पलटवार, कहा मुझे पैसों से खरीदने वाला पैदा नही हुआ, अपने घर की चिंता करो


कोलकाताः
 राज्य में चुनाव के पहले सियासत अपने चरम पर है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं की जुबानी जंग तेज होते जा रही है। इस समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीन दिवसीय उत्तर बंगाल दौरे पर हैं। मंगलवार को उन्होंने जलपाईगुड़ी में एक सभा को संबोधित किया।

यहां से ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी की एआईएमआईएम का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए सीएम ममता ने कहा था कि बीजेपी ने अल्पसंख्यकों के वोट बांटने के लिए हैदराबाद की एक पार्टी को पैसे दिए हैं। बीजेपी इस पार्टी को पैसे देती है और ये पार्टी वोट काटती है। बिहार विधानसभा इस चुनाव इसका उदाहरण है।

ऐसे में अब असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी पर पलटवार किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कभी कोई ऐसा आदमी पैदा नहीं हुआ जो पैसों से असदुद्दीन ओवैसी को खरीद सके। उनका आरोप बेबुनियाद है और वह बेचैन हैं। ओवैसी ने कहा कि उन्हें अपने घर की चिंता करनी चाहिए। उनकी पार्टी के कई लोग भाजपा में जा रहे हैं। उन्होंने बिहार के मतदाताओं और हमारे लिए वोट करने वाले लोगों का अपमान किया है।

उल्लेखनीय है कि ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। हाल ही में ओवैसी ने पश्चिम बंगाल के नेताओं के साथ एक अहम बैठक की और चुनाव पर तैयारियों की चर्चा की थी।

बैठक के बाद ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि एआईएमआईएम के पश्चिम बंगाल के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सार्थक मीटिंग हुई। मैंने आगामी चुनाव को लेकर उनके विचार विस्तृत रूप से जानें और राज्य की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। बता दें कि बिहार चुनाव के नतीजों के बाद ही ओवैसी ने ऐलान किया था कि उनका अगला लक्ष्य पश्चिम बंगाल है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में मुस्लिम वोटरों की संख्या करीब 27 फीसदी है।

उधर पश्चिम बंगाल के सियासी रण में एआईएमआईएम की एंट्री के पहले ही हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी को झटका लगा। क्‍योंकि एआईएमआईएम प्रदेश संयोजक अनवर पाशा सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

No comments:

Post a Comment