पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज़' का पोस्टर रिलीज़ - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 16, 2020

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज़' का पोस्टर रिलीज़

पंकज-त्रिपाठी% 2Bkagaz% 2Bposter

उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है। अभिनेता  पंकज त्रिपाठी की  स्टारर फिल्म 'पेपर' अगले साल 7 जनवरी को डिजिटल प्लेटफॉर्म जेड 5 पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के चुनिंदा सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया है   ।

कार्यालय के स्टोर रूम में रखा

फिल्म के पेपर का पोस्टर सामने आ गया है। यदि आप इसे ध्यान से देखते हैं, तो पंकज त्रिपाठी अपनी पीठ के साथ खड़ा है, कागज के बंडलों के बीच। कागज के बंडल एक सरकारी कार्यालय के स्टोर रूम में रखे जाते हैं। एक ऐसा ही पेपर बंडल पंकज त्रिपाठी के हाथों में भी है, जो सफारी सूट पहने थे।

को कागज पर मृत घोषित कर दिया गया

फिल्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव की कहानी कहती है। कहानी को एक व्यंग्य कॉमेडी के रूप में चित्रित किया गया है। कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसे कागज पर मृत घोषित कर दिया गया है लेकिन यह साबित करने की हर कोशिश करता है कि वह जिंदा है। कहा जा रहा है कि फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित है।

करीब 18 साल से लड़ रहे हैं

बहुत समय पहले, आजमगढ़ के एक व्यक्ति का मामला सामने आया था, जिसे आधिकारिक रिकॉर्ड में मृत घोषित कर दिया गया था लेकिन वह वास्तव में जीवित था। इस आदमी ने खुद को जिंदा साबित करने के लिए लगभग 18 साल तक लड़ाई लड़ी। पंकज त्रिपाठी इस व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे।

No comments:

Post a Comment