ऐप्पल ने लॉन्च किए अपने सबसे महंगे हेडफोन्स, यहां जानिए कीमत - Newztezz

Breaking

Friday, December 11, 2020

ऐप्पल ने लॉन्च किए अपने सबसे महंगे हेडफोन्स, यहां जानिए कीमत

सेब% 2Bheadphones

नई दिल्ली:  Apple ने अपना सबसे महंगा हेडफोन लॉन्च किया है। कंपनी  ने Apple  AirPods Max के साथ हेडफोन सेगमेंट में प्रवेश किया है  । हालाँकि, आपको इस AirPods Max को Apple से खरीदने के लिए 59,900 रुपये खर्च करने होंगे। हालाँकि, Apple के हेडफ़ोन को इसकी उच्च कीमत के कारण सोशल मीडिया पर मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। वास्तव में, लोग इसके कान के कुशन के लिए एप्पल का मजाक उड़ा रहे हैं।

अगर आपको ऐप्पल के सबसे महंगे हेडफ़ोन के ईयर कुशन बदलने की ज़रूरत है, तो आपको 6,500 रुपये खर्च करने होंगे। उस कीमत पर आप एक बजट एंड्रॉइड फोन खरीद सकते हैं।

Apple हेडफ़ोन का कुश पाँच रंगों में उपलब्ध है। इसे सिल्वर, ब्लैक, ग्रीन, स्काई ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऐप्पल इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, आप 765 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर भी कुशन खरीद सकते हैं।

ये AirPods मैक्स चार्जर के साथ नहीं आएंगे। यह कंपनी को कार्बन मुक्त बनाने की दिशा में एक कदम है। कंपनी ने कुछ समय पहले यह भी घोषणा की थी कि चार्जर और ईयरपॉड अब आईफोन रिटेल बॉक्स में उपलब्ध नहीं होंगे। वर्तमान में, Apple के नवीनतम हेडफ़ोन को भारतीय उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने में कुछ समय लग सकता है।

No comments:

Post a Comment