बॉयफ्रेंड के मामले में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने तोड़ी है सारी हद, नंबर 9 के थे 11 बॉयफ्रेंड - Newztezz

Breaking

Friday, December 11, 2020

बॉयफ्रेंड के मामले में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने तोड़ी है सारी हद, नंबर 9 के थे 11 बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बॉयफ्रेंड की लिस्ट

आम जिंदगी हो या फिल्मी जिंदगी किसी लड़की का बॉयफ्रेंड होना आम बात है ये बात आज भी आम है कल भी आम ही थी। कभी-कभी लोग सीरियस रिलेशनशिप में भी होते है तो कभी एकतरफा प्यार भी कर बैठते हैं आपने ‘ऐ दिल है मुश्किल का’ एक डायलॉग तो सुना ही होगा की एकतरफा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है ये औरो के रिश्तों की तरह दो लोगों में नहीं बंटता । बॉलीवुड की बात करें तो यहां कई एक्ट्रेसेस है जिनके एक से ज्यादा बॉयफ्रेंड है किसी का एक तो किसी के 8 बॉयफ्रेंड भी हैं, जी हां आप हैरान है तो चलिए हम आपको बताते है बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिनके एक से ज्यादा बॉयफ्रेंड थे।

1. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण ने पिछले साल इटली में अपने 8वें बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी की थी। जी हां 8वें क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण के इससे पहले 7 बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। सिद्धार्थ माल्या, निहार पांड्या, मुजम्मिल इब्राहिम, युवराज सिंह, उपेन पटेल, रणबीर कपूर, और एम. एस धोनी।

2. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बॉयफ्रेंड

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल जयपुर में अपने 7 वें बॉयफ्रेंड अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ की थी। जी हां 7 वें क्योंकि रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका इससे पहले 6 बॉयफ्रेंड को डेट कर चुकी हैं। शाहरुख खान, असीम मर्चेंट, हरमन बावेजा, टॉम हिडलस्टन, शाहिद कपूर और अक्षय कुमार।

3. रेखाबॉलीवुड अभिनेत्रियों के बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपने जमाने में कई अभिनेताओं को डेट किया है और इनमें सबसे ज्यादा चर्चा अगर होती है वो उनका अमिताभ बच्चन के साथ अफेयर। रेखा के 8 लोगों के साथ अफेयर के चर्चे रहे हैं। किरण कुमार, विनोद मेहरा, मुकेश अग्रवाल, जितेन्द्र, शत्रुघ्न सिन्हा, संजय दत्त और अक्षय कुमार।

4. आलिया भट्ट

Alia Bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिलहाल चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और कहा जा रहा हैं की ये दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। खबरों के अनुसार रणबीर से पहले आलिया 4 लोगों को डेट कर चुकी हैं। वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कवि मित्तल और अली दादरकर।

5. अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 2017 में अपने 7 वें बॉयफ्रेंड क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में शादी की थी। जी हां 7 वें खबरों के मुताबिक इससे पहले अनुष्का 6 लोगों को डेट कर चुकी हैं। अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, सुरैश रैना, रणवीर सिंह, जोहेब यूसूफ और शाहिद कपूर।

6. कैटरीना कैफ

Katrina Kaif

बॉलीवुड की बार्बी डोल कैटरीना कैफ इन दिनों सिंगल है या फिर कहूं की वो विक्की कौशल को डेट कर रही हैं जी हां कई सुर्खियां तो यही बता रही है लेकिन क्या आपको पता है एक रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना का 4 लोगों के साथ अफेयर रहा है। सलमान खान, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर।

7. जैकलीन फर्नांडिज

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों सिंगल है या फिर यूं कहें की उनके अफेयर के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नही। लेकिन हम आपको बता दें की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन 4 लोगों को डेट कर चुकी हैं। साजिद खान, बिन राशिद अल खलीफा, सलमान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा।

8. सोनम कपूर

Sonam Kapoor

बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर ने पिछले साल मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ बंधन में बंधी थी। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार आनंद आहूजा से पहले सोनम कपूर ने 3 लोगो को डेट किया है। तो चलिए हम आपको बताते हैं। रणबीर कपूर, पुनीत मल्होत्रा और साहिर बेरी।

9. सुष्मिता सेन

Sushmita Sen

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी जिंदगी में 12 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रही है। जिनमें कई अफेयर के किस्सों ने सुर्खियां बटोरी थी। पाकिस्तान पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और इंडियन फिल्ममेकर विक्रम भ्ट्ट के साथ उनके अफेयर के चर्चे काफी सुर्खियों में रहें। सुष्मिता जिन 11 लोगों के साथ अफेयर में रही है, उनकी लिस्ट नीचे दी गई है। जी हां 11 क्योंकि सुष्मिता अपने 12 वें बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ फिलहाल रिलेशन में रह रही हैं और खबरें है की ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। रितिक भसीन, विक्रम भट्ट,रणदीप हुड्डा, बंटी सजदेह, संजय नारंग, सब्बीर भाटिया, इम्तियाज खतरी, मुद्दसर अजीज, अनिल अंबानी, वसीम अकरम और मानव मेनन।

9. बिपाशा बसु

Bipasha basu

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार बिपाशा बसु ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर को डेट करने के बाद शादी की थी। लेकिन इससे पहले बिपाशा बसु ने 4 लोगों को डेट किया है।, क्रिस्टयानो रोनाल्डो, जॉन अब्राहम, डिनो मोरिया और हरमन बावेजा।

11. कंगना रनौत

bollywood actresses boyfriends list

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के पर्सनल लाइफ के बारे में कौन नही जानता है उनके और ऋतिक के बारे में सभी पता है लेकिन अलावा कंगना ने 4 लोगों को डेट किया है। आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, अजय देवगन और निकोलस लेफर्टी।

12. लारा दत्ता

bollywood actresses boyfriends list

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार लारा दत्ता ने टेनिस महेश भूपति के साथ शादी की इससे पहले लारा अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों बटोर चुकी हैं। लारा ने शादी से पहले 3 लोगों को डेट किया है। केली दोरजी, डीनो मोरिया और टाइगर वुड्स।

नोट: न्यूज तेज इनमें से किसी भी अफेयर की पुष्टि नही करता हालांकि कुछ अफेयर जगजाहिर है जिन्हें आप भालीभांति जानते होंगे। इसमें दी गई ज्यादातर जानकारी पब्लिक डोमेन पर आधारित है।

आपको ये आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताएं

source

No comments:

Post a Comment