मशहूर बॉडी बिल्डर ने अपनी सेक्स डॉल से की शादी, बताया कैसे बनाते है संबंध - Newztezz

Breaking

Saturday, December 5, 2020

मशहूर बॉडी बिल्डर ने अपनी सेक्स डॉल से की शादी, बताया कैसे बनाते है संबंध


यकीनन.. कुछ खबरें ऐसी भी सामने आती है, जिस पर यकीन करना मुश्किल होता है। आज हम आपको एक ऐसी ही खबर के बारे में बताने जा रहे हैं। खबर शादी से जुड़ी है। अभी तक आपने कई तरह की शादियां देखी होंगी। कई शादियों में गए भी होंगे। मगर आजकल जमाने का बदलाव इस कदर अपने चरम पर पहुंच चुका है कि संभवत:  आपने लड़को- लड़कों या फिर लड़िकयों-लड़कियों के बीच शादी के खबरें तो सुनी ही होंगी, लेकिन आज हम आपको जिस शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। उसे जान आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। 

यह पूरा मामला कजाकिस्तान का है, जहां एक बॉडी बिल्डर ने डॉल से ही शादी रचा ली है। बॉडी बिल्डर बताते हैं कि डॉल से उनकी पहली मुलाकात नाइट कल्ब में हुई थी, जहां पहली नजर में देखते ही बॉली बिल्डर डॉल को अपना दिल दे बैठे थे। हो सकता है कि आपके लिए या फिर हमारे लिए यह  एक डॉल हो, मगर कजाकिस्तान के इस बॉडी बिल्डर के लिए यह डॉल अब जिंदगी बन चुकी थी। अब बॉडी बिल्डर के लिए उस डॉल के बिना एक पल बिताना भी मुश्किल लग रहा था। उससे बिछड़ते ही ऐसा लग रहा था कि जैसे की मानो उसकी पूरी दुनिया ही उजड़ हो गई हो।


.. मगर, फिर जमाना क्या कहेगा । इस बात की परवाह किए बगैर बॉडी बिल्डर ने फैसला किया कि वो निर्जीव डॉल से अब शादी रचाएंगे। वो भी पूरी रस्मो अदायगी के साथ। बस.. फिर क्या .. अपने इस फैसले को धरातल पर  उतारते हुए इस बॉडीबिल्डर ने इस डॉल से शादी रचा ली। इस शादी में सभी मेहमान शामिल हुए। बॉडीबिल्डर यूरी ने इसका पूरा वीडियो इस्टाग्रांम पर शेयर किया है, जिसमें वे और उनकी पत्नी मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। उन्होंने अपनी असामान्य शादी की फुटेज साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘फिलहाल के लिए यह हुआ है। यह जश्न आगे भी जारी रहेगा।’

सोशल मीडिया पर शेयर की शादी की तस्वीरें
यहां हम आपको बताते चले कि बॉ़डीबिल्डर यूरी ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी से लेकर रिंग पहनाने  और किस  करने तक की फोटो शेयर की है।  यूरी कहते हैं कि उनकी अपनी पत्नी से पहली मुलाकात नाइट कल्ब में हुई थी। वे बताते हैं कि फिलवक्त वे अपनी पत्नी के साथ अपनी जिंदगी के हसीन पलों का लुत्फा उठा रहे हैं। 

No comments:

Post a Comment