बर्गर खाने के लिए कपल ने भरी हेलीकॉप्टर से उड़ान, खर्च किए 2 लाख रुपये - Newztezz

Breaking

Saturday, December 5, 2020

बर्गर खाने के लिए कपल ने भरी हेलीकॉप्टर से उड़ान, खर्च किए 2 लाख रुपये


दिल्ली।
 शौक और पैसा दोनों साथ-साथ होते हैं। अपने खाने के शौक, दीवानगी को पूरा करने और बर्गर खाने के लिए एक शख्स ने 2 लाख रुपये खर्च किए हैं। इस सफर को पूरा करने के लिए रशियन अरबपति विक्टर मार्टिनोव ने 450 किलोमीटर की दूरी तय की है। 33 वर्षीय विक्टर मार्टिनोव और उनकी प्रेमिका क्रीमिया में छुट्टियां मना रहे थे। अवकाश के दौरान जैविक खाना खा कर उब चुके थे। उन्हें इस दौरान बर्गर खाने की इच्छा हुई। इस दौरान बर्गर की तलाश में उन्होंने हेलीकॉप्टर बुक किया और निकटतम मैक्डोनाल्ड्स आउटलेट पर उड़ान भर कर पहुंच गये। यह क्रीमिया से लगभग 450 किलोमीटर दूर था। रूसी मीडिया के अनुसार विक्टर ने इस हेलीकॉप्टर ड्राइव के लिए 2,000 पाउंड तकरीबन, 2 लाख रुपये का भुगतान किया। आउटलेट पर उन्होंने बर्गर, फ्राइज और मिल्कशेक आर्डर किया, जिसकी कीमत लगभग 49 पाउंड थी।

उन्होंने कहा कि मैं और मेरी प्रेमिका वहां का आर्गेनिक फूड खाकर तंग आ चुके थे। हम दोनों नार्मल मॉस्को खाना चाहते थे। उनका मानना था कि एक ही तरह के भोजन में कुछ नया पन लाना था। इसीलिए भोजन की चाहत में एक हेलीकॉप्टर लिया और कि क्रासनोडोर के लिए उड़ान भरी। वास्तव में यह काफी रोमांच से भरा रहा। हमने हैमबर्गर खाया और फिर वापिस हेलीकॉप्टर में उड़ान भरी।

मार्टिनोव एक मॉस्को कंपनी के सीईओ हैं जो हेलीकॉप्टर बेचती है। अब आप सोच सकते हैं जिस कम्पनी का सीईओ हेलीकाॅप्टर बेचता हो उसकी पसन्द कितनी खर्चीली होगी। उन्होंने अपनी पसन्द और प्रेमिका की इच्छा के लिए उड़ान भरा था। 2014 में ही क्रीमिया में फास्ट फूड का संचालन बन्द हो गया था और इसीलिए वहां अब एक भी मैक्डोनाल्ड्स आउटलेट नहीं है।

No comments:

Post a Comment