आज शाम राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे BJP नेता शुभेंदु अधिकारी - Newztezz

Breaking

Monday, December 21, 2020

आज शाम राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे BJP नेता शुभेंदु अधिकारी


कोलकाताः
 हाल ही में BJP के हुए राज्य के गद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी आज राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे। आज शाम को 4 बजे वह राजभवन जाएंगे। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। किस विषय को लेकर चर्चा होगी अभी यह साफ नहीं है।

गौरतलब हो कि बीते शनिवार को ही शुभेंदु अधिकारी अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। शुभेंदु के साथ ही और कई नेता बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी में शामिल होते ही शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है।

विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद ही शुभेंदु अधिकारी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को एक पत्र लिखा था। जिसमें शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि पार्टी छोड़ने के बाद राजनीतिक प्रतिशोध के लिए कोलकाता और राज्य पुलिस उनके खिलाफ विभिन्न तरीकों से कार्रवाई कर सकती है। शुभेंदु अधिकारी ने पत्र में कुछ ऐसी ही आशंका जताई है। ऐसे में उन्होंने राज्यपाल से अनुरोध किया है कि ऐसी स्थिति में वह पूरे मामले में हस्तक्षेप करें।

शुभेंदु अधिकारी के इस पत्र को प्राप्त करने के बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक पत्र लिखा। सीएम को लिखे पत्र में राज्यपाल ने कहा कि शुभेंदु ने उन्हें बताया है कि राजनीतिक प्रतिशोध के लिए पुलिस प्रशासन उनके और उनके सहयोगियों के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने की साजिश कर रहे हैं।

शुभेंदु अधिकारी आज विधानसभा भी जा सकते हैं। गौरतलब हो कि विधानसभा के अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया। बीते शुक्रवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने कहा था कि शुभेंदु अधिकारी व्यक्तिगत रूप से हमें इस्तीफा नहीं दिए हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने मुझे विधायक के रूप में अपने इस्तीफे की जानकारी नहीं दी। इस स्थिति में अधिकारी के त्याग पत्र को स्वीकार करना संभव नहीं है। बिमान बनर्जी ने सोमवार दोपहर 2 बजे शुभेंदु अधिकारी को तलब किया है।

No comments:

Post a Comment