प्रशांत किशोर का भाजपा को चैलेंज- बंगाल में दहाई का आंकड़ा भी पार कर पाए तो छोड़ दूंगा ट्विटर - Newztezz

Breaking

Monday, December 21, 2020

प्रशांत किशोर का भाजपा को चैलेंज- बंगाल में दहाई का आंकड़ा भी पार कर पाए तो छोड़ दूंगा ट्विटर


कोलकाताः
 राज्य में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे पर आने के बाद राज्य में चुनावी सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस के राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बंगाल में दहाई का आंकड़ा बीजेपी पार कर पाई तो ट्विटर छोड़ दूंगा।

दरअसल सोमवार को प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मीडिया का एक वर्ग है जो बीजेपी के समर्थन में माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन सच्चाई ये है कि बीजेपी बंगाल में दहाई के आंकड़े के लिए भी संघर्ष कर रही है। पीके ने कहा कि अगर बीजेपी बंगाल में बेहतर प्रदर्शन करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा।

इसी बीच पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि इस वक्त पश्चिम बंगाल में भाजपा की सुनामी चल रही है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर कटाक्ष भी किया। सोमवार को पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही है, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा। इसके पहले बीते कल कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो ट्वीट किया।

उल्लेखनीय है कि बंगाल दौरे पर आए अमित शाह ने बीते कल बीरभूम के बोलपुर में रोड शो किया। जिसमें भारी जनसमर्थन देख अमित शाह ने कहा मैंने अपने पूरे जीवन में इस तरह का रोड शो कभी नहीं देखा है, और मैंने उनमें से कई को किया है। यह दर्शाता है कि बंगाल के लोग पीएम मोदी पर प्यार बरसा रहे हैं और ममता दीदी और टीएमसी के प्रति उनके मन में नफरत है। भाजपा जहां भी सत्ता में आई है, राज्य विकास की राह पर चला है। बंगाल विकास की राह से दूर चला गया है।

वहीं रोड शो के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस तोलबाजी, भ्रष्टाचार, परिवारवाद, हिंसा, बंम धमाकों, कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में बंगाल नंबर एक है। वहीं एक सवाल के जवाब में शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सीएए लागू होगा, कोरोना के चलते नियम बनने में थोड़ी देरी हुई, जैसे ही नियम बनकर तैयार होगा, पूरे देश में सीएए लागू होगा।

No comments:

Post a Comment