पत्नी के TMC में शामिल होने पर भाजपा सासंद ने किया तलाक का ऐलान - Newztezz

Breaking

Monday, December 21, 2020

पत्नी के TMC में शामिल होने पर भाजपा सासंद ने किया तलाक का ऐलान


कोलकाताः
 राज्य में विधानसभा चुनाव आते ही सियासी पाला बदलने लगा है। प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष और BJP सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान सोमवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। ऐसे में सौमित्र खान के परिवार में तनाव की स्थिति आने लगी गई है।

टीएमसी में शामिल होने पर बीजेपी सांसद सौमित्र खान पत्नी सुजाता को तलाक देने जा रहे हैं। भाजपा सांसद सौमित्र खान ने कहा है कि वे अपनी पत्नी सुजाता मंडल खान को तलाक देंगे और जल्दी ही इसके लिए कानूनी नोटिस भी भेजेंगे लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने में अहम हिस्सा रहीं पत्नी सुजाता के टीएमसी में शामिल होने पर सौमित्र खान काफी नाराज हैं।

सौमित्र खान अब पत्नी सुजाता को तलाक का नोटिस भेजेंगे। बताया जा रहा है कि सौमित्र और सुजाता के बीच पिछले लम्बे समय से खटपट चल रही थी। सौमित्र ने कहा कि परिवार में मतभेद थे। मतभेद हो भी सकता है, लेकिन इसे राजनीतिक रूप देना सही नहीं है।

सोमवार को तृणमूल में शामिल होने के बाद सुजाता खान ने कहा कि उन्हें एक महिला के रूप में भारतीय जनता पार्टी में सम्मान नहीं मिल रहा था। उन्होंने कहा तृणमूल में शामिल होकर वह राहत की सांस ले रही हैं। सुजाता ने भाजपा पर आरोप लगाया कि पार्टी में उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा था। उन्होंने शुभेंदु अधिकारी का नाम लिए बिना उन्हें ‘सड़ा हुआ आलू’ बताया।

टीएमसी की हुईं सुजाता खान ने कहा कि जो पार्टी दूसरी पार्टी से सड़े हुए आलू के सामान नेताओं को मुख्यमंत्री उम्मीदवार का लालच देकर अपनी पार्टी में शामिल करवाती है वह आगे नहीं बढ़ सकती। उन्होंने कहा कि राज्य में सत्ता पर कब्जा करने का सपना देखने वाली पार्टी अन्य दलों के लालची और भ्रष्ट नेताओं को ला रही है। मुझे नहीं लगता कि उस टीम में होने का कोई मतलब है। सुजाता ने कहा कि अब हम ममता बनर्जी के नेतृत्व में लड़ेंगे।

No comments:

Post a Comment