हैवानियत की हदें पर 9वीं की छात्रा से 8 दरिंदो ने 13 दिनों तक किया सामूहिक बालात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 8, 2020

हैवानियत की हदें पर 9वीं की छात्रा से 8 दरिंदो ने 13 दिनों तक किया सामूहिक बालात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार


9वीं की छात्रा के साथ हुई घिनौनी घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिससे परिजन ही नहीं बल्कि पुलिस भी सकते में आ गई है. 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा घर पर बिना बताए अपनी सहेलियों से मिलने गई थीं जहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई और युवक उसे अपने साथ ले गया. युवक ने पहले तो खुद छात्रा का रेप किया और उसके बाद अपने 8 दोस्तों को सौंप दिया. जब दोस्तों का मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्रा को छोड़ा नहीं बल्कि लगातार 13 दिनों तक उसका रेप किया. शर्मसार कर देने वाली घटना छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है. जहां 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले पर तुरंत एक्शन लेते हुए सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लिए गए आरोपियों में से 6 नाबालिग हैं और 2 बालिग हैं.

बताया जा रहा है कि, बीते 20 नवंबर को छात्रा अपने घर से बिना बताए अपनी सहेलियों से मिलने अम्बिकापुर गई थीं. जहां उसकी मुलाकात गांधीनगर थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई और वह उसके साथ चली गई. युवक ने छात्रा का रेप करने के बाद उसे अपने दोस्तों के हवाले कर दिया और फिर सबने मिलकर छात्रा का बलात्कार किया. जब छात्रा पूरी तरह बदहवास हो गई और इधर परिजनों ने परेशान होकर पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

परिजन पुलिस के पास 20 नवंबर को पहुंचे थे और छात्रा को ढूंढने के लिए पुलिस ने टीम बनाई थी जो छात्रा की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और 5 दिसंबर को पुलिस ने छात्रा को अंबिकापुर जिला सरगुजा से बरामद कर लिया. इसके बाद महिला पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान दर्ज किए. जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई. अपने बयान में पीड़िता ने खुलासा किया कि उसके साथ 13 दिनों तक 8 अलग-अलग लोगों ने मिलकर दुष्कर्म किया और पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

मामले पर राजपुर थाना प्रभारी फर्दीनन्द कुजूर का कहना है कि, दुष्कर्म के आरोप में हिरासत में लिए गे 8 आरोपियों से 2 बालिग हैं और 6 नाबालिग हैं. इस मामले पर अपहरण की धारा के बाद दुष्कर्म व पॉक्‍सो एक्ट का मामला भी दर्ज किया. साथ ही दो बालिग आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड में जेल में भेजा गया है जबकि बाकी 6 नाबालिग आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

No comments:

Post a Comment