अजब प्रेम की गजब कहानी! 65 साल की उम्र में मां बनी महिला, 80 साल के पति ने खुशी से किया डांस - Newztezz

Breaking

Thursday, December 24, 2020

अजब प्रेम की गजब कहानी! 65 साल की उम्र में मां बनी महिला, 80 साल के पति ने खुशी से किया डांस

जम्मू-कश्मीर

ऐसा कहा जाता है कि जब कोई व्यक्ति कुछ करने का फैसला करता है, तो उसे उम्र और कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। फॉल्स। जम्मू-कश्मीर से एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाली एक महिला ने 65 साल की उम्र में एक बच्ची को जन्म दिया है।  क्या आप यह सुनकर हैरान थे? जानिए पूरा मामला।

65 साल की उम्र में माँ बनना

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक 65 वर्षीय महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है। डॉक्टरों के मुताबिक, मां और बेटी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। महिला जम्मू-कश्मीर की सबसे बुजुर्ग मां बन गई है। महिला का एक 10 साल का बेटा भी है।

महिला का पति 80 साल का है

महिला के पति का नाम हकीम दीन है। वह 80 वर्ष के हैं। हकीम ने कहा कि वह पुंछ के केसला सुरनकोट में रहता है। उनकी पत्नी कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती थीं। वहां उसने सोमवार को एक बच्ची को जन्म दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उनके घर में दस साल पहले एक बेटा पैदा हुआ था। अब वे बेटी के जन्म से बहुत खुश हैं।

आज तक, मैंने ऐसा कोई मामला नहीं देखा है

पुंछ की सीएमओ के अनुसार, वह वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में सबसे कम उम्र में मां बनने वाली पहली महिला हैं। अक्सर महिलाएं 47 साल की उम्र में मां बनने में सक्षम होती हैं, लेकिन यह एक अनोखा और आश्चर्यजनक मामला है। मां और बेटी अच्छी सेहत में हैं।

No comments:

Post a Comment