गुजराती अभिनेत्री मेघना रॉय का निधन - Newztezz

Breaking

Thursday, December 24, 2020

गुजराती अभिनेत्री मेघना रॉय का निधन

मेघना-रॉय

मशहूर गुजराती अभिनेत्री  मेघना रॉय  का निधन हो गया है। पिछले एक साल से गंभीर बीमारी से जूझ रही मेघना रॉय की 23 दिसंबर की सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।  उन्होंने गुजराती थिएटर, फिल्मों और धारावाहिकों में बहुत योगदान दिया। मेघना रॉय बीमारी के कारण पिछले एक साल से बेड रेस्ट पर हैं। उसके परिवार ने 8 दिसंबर को उसका जन्मदिन मनाया।

दिल से भी खूबसूरत थी

मेघना रॉय के बारे में   निर्माता मीना घीवाला ने टीवी 9 के साथ एक विशेष साक्षात्कार में कहा कि मेघना रॉय एक दोस्त की तुलना में अधिक प्रशंसक थीं। मेघना जी न केवल आकार में, बल्कि हृदय में भी सुंदर थीं। हालांकि उनका शरीर हार नहीं मान रहा था, फिर भी यह एक बहुत बड़ा भोजन था। इसलिए 8 दिसंबर को परिवार और प्रियजनों ने उनका जन्मदिन मनाया। उनके जाने के साथ, गुजराती फिल्म उद्योग ने बहुत प्रतिभा खो दी है।

पुरस्कारों से भी सम्मानित किए गए

अभिनेत्री मेघना रॉय ने Me जय जय संतोषी मां ’जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने एक महल हो सपनों का, तीन वाहुरानी जैसे कई धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाई है। उन्हें गुजराती सिनेमा और थिएटर में उनके योगदान के लिए 12 वें गुजराती स्क्रीन अवार्ड्स में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी सम्मानित किया गया।

वर्ष 2020 पूरी दुनिया के लिए एक अशुभ वर्ष रहा है। अगर हम फिल्म और टीवी उद्योग के बारे में बात करते हैं, तो यह पिछले कई दशकों में खराब साल नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment