मध्यप्रदेश में हुआ बॉलीवुड के इन 5 एक्टर्स का जन्म, नंबर 3 पहली फिल्म में दे चुकी है 25 किसिंग सीन - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 8, 2020

मध्यप्रदेश में हुआ बॉलीवुड के इन 5 एक्टर्स का जन्म, नंबर 3 पहली फिल्म में दे चुकी है 25 किसिंग सीन

5 famous bollywood actors born in madhya pradesh

आज हम आप लोगों को भारतीय सिनेमा के कुछ बेहतरीन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका जन्म मध्यप्रदेश में हुआ है. तो आइए जानते हैं इन कलाकारों के बारे में.

1. सलमान खान

salman khan

सलमान खान इस समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा अभिनेता माना जाता है. आप लोगों को बता देगी 54 साल के अभिनेता सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मैंने प्यार किया फिल्म से की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

2. कार्तिक आर्यन

kartik aaryan

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता कार्तिक आर्यन भी इस लिस्ट में शामिल है. जी हां 29 साल के अभिनेता कार्तिक आर्यन का जन्म 24 नवंबर 1990 को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ था. उन्होंने अपने करियर में सोनू की टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो और प्यार का पंचनामा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

3. शालिनी पांडे

shalini pandey

शालिनी पांडे साउथ फिल्मों की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा अभिनेत्रियों में शामिल है. उन्होंने अपने छोटे से करियर में लगातार कई हिट फिल्में देकर दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. शालिनी पांडे को मुख्य रूप से अर्जुन रेड्डी जैसी बेहतरीन फिल्म के लिए जाना जाता है. आप लोगों को बता दे कि शालिनी पांडे का जन्म 23 सितंबर 1993 को मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ था.

4. मुकेश तिवारी

Mukesh Tiwari

मुकेश तिवारी बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में शामिल है. जी हां क्योंकि उन्होंने अपने करियर में लीक से हटकर कई बेहतरीन किरदारों को निभाया है जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. आप लोगों को बता दें कि मुकेश तिवारी का जन्म 24 अगस्त 1969 को मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुआ था.

5. अर्जुन रामपाल

arjun rampal

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में शामिल है. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. आप लोगों को बता दें कि अभिनेता अर्जुन रामपाल का जन्म 22 नवंबर 1972 को मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ था.

No comments:

Post a Comment