कोरोना संक्रमित हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 8, 2020

कोरोना संक्रमित हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन

कृति% 2Bsanon

मुंबई:  चंडीगढ़ में फिल्म the जुग जुग जियो ’की शूटिंग कर रहे वरुण धवन, नीतू कपूर, मनीष पॉल और निर्देशक राज मेहता कोरोना ने हाल ही में सकारात्मक परीक्षण किया है। अब खबर है कि अभिनेत्री कृति सेनन की कोरोना की रिपोर्ट भी सकारात्मक आई है। कृति सेनन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग राजकुमार राव के साथ चंडीगढ़ में कर रही थीं और शूटिंग का चंडीगढ़ शेड्यूल एक दिन पहले ही पूरा हो गया था।

कृति के करीबी सूत्र ने बताया कि कृति ने सोमवार को जानकारी दी थी कि कोरोना सकारात्मक थी। हालाँकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि कृति कैसे कर रही हैं और कोरोना वायरस के कितने लक्षण हैं।


कृति सेनन को आखिरी बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म 'पानीपत' में देखा गया था। कृति सेनन अब पंकज त्रिपाठी और साईं तम्हनकर के साथ फिल्म 'मिमी' में नजर आएंगी, जिसमें वह एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा, कृति सेनन के पास अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' और प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' जैसी बड़ी फ़िल्में भी हैं।

विशेष रूप से, कई बॉलीवुड सेलेब्स अतीत में कोरोना आए हैं। इनमें बच्चन परिवार, अनुपम खेर के भाई का परिवार, अर्जुन-मलाइका शामिल हैं। हाल ही में सनी देओल, वरुण धवन और नीतू कपूर का भी कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा है।

No comments:

Post a Comment