31 की उम्र में है लाजवाब फ़िगर की मालकिन हैं ये एक्ट्रेस तस्वीरें देख पसीने छूट जाएंगे - Newztezz

Breaking

Sunday, December 20, 2020

31 की उम्र में है लाजवाब फ़िगर की मालकिन हैं ये एक्ट्रेस तस्वीरें देख पसीने छूट जाएंगे

Nitya Menon

आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत हसीना के बारे में बताने वाले है जिनकी खूबसूरती और उनकी फिटनेस पर लाखों लोग इन पर फिदा है तो आइए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वह अभिनेत्री साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है। यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेत्री नित्या मेनन है। आपको बता दें हाल ही में नित्या मेनन ने अक्षय कुमार के साथ भी काम करते हुए नजर आयी थी।

15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ नित्या मेनन काफी खूबसूरत किरदार में दिखाई दी थी। नित्या मेनन को इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान मिली है। अब बॉलीवुड में भी उनके खूब सारे फैंस है। वैसे जानकारी के लिए बता दे कि नित्या मेनन 31 वर्ष की उम्र में भी काफी फिटनेस और अपने खूबसूरत फिगर की वजह से दिखने में 25 की लगती है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर नित्या मेनन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। नित्या मेनन जल्दी ही हमें किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करते हुए दिखाई दे सकती है। वैसे दोस्तों नित्या मेनन की खूबसूरती और फिगर भी काफी हॉट है।

source

No comments:

Post a Comment