कभी 200 किलो था गणेश आचार्य का वजन, बिना सर्जरी के 98 किलो वजन कम किया, जानिए कैसे - Newztezz

Breaking

Sunday, December 20, 2020

कभी 200 किलो था गणेश आचार्य का वजन, बिना सर्जरी के 98 किलो वजन कम किया, जानिए कैसे


गणेश% 2Bacharya1

सामान्य तौर पर, सेलेब्स अक्सर अपने प्रशंसकों को अपनी फिटनेस दिनचर्या और वजन घटाने के तरीकों से प्रेरित करते हैं। चाहे वह टीवी अभिनेता राम कपूर हों या गायक अदनान सामी, हर कोई उनके वजन घटाने की यात्रा से प्रेरित है। हाल ही में लोकप्रिय कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने 98 किलो वजन कम किया। पहले उनका वजन 200 किलो था।

गणेश शर्मा, जो इस समय शो में हैं, ने अपना वजन कम करने का रहस्य साझा किया। उन्होंने कहा कि ट्रेनर अजय नायडू की देखरेख में उन्हें वजन घटाने में काफी मदद मिली। वह अपने उद्देश्य के लिए प्रतिबद्ध था और उसने वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत की। यहां बताया गया है कि एक कोरियोग्राफर अपना वजन कैसे गिन सकता है।


वर्कआउट और व्यायाम से मदद
कोरियोग्राफर गणेश कहते हैं कि पहले दो महीने मेरे लिए चुनौतीपूर्ण थे। मुझे तैरना सीखने में 15 दिन लगे। धीरे-धीरे मेरे ट्रेनर अजय नायडू ने मुझे पानी में कुरकुरे बनाना सिखाया। इसके अलावा मैंने लगभग 75 मिनट तक 11 अभ्यास किए। इस प्रकार मैंने डेढ़ साल में 85 किलो वजन कम किया।

अब मैं डबल एनर्जी के साथ डांस करता हूं।
सर्वश्रेष्ठ नृत्यकला के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके गणेश आचार्य ने कहा, "नृत्य ने मुझे वजन कम करने में बहुत मदद की।" अधिक वजन होने पर मैं नृत्य करता था, लेकिन मैं जल्दी थक गया। लेकिन वजन कम करने के बाद अब मैं दोहरी ऊर्जा के साथ नृत्य करता हूं। यही नहीं, मेरे कपड़ों का आकार भी 7XL से घटकर L हो गया है।

अब फिट और स्वस्थ दिखता है
कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कड़ी मेहनत, नियमित व्यायाम और कसरत के माध्यम से 98 किलो वजन कम किया है। आज वह फिट और स्वस्थ है। वह रोजाना अपने वर्कआउट रूटीन की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। अब यह मोटे लोगों के लिए एक फिटनेस आइकन बन गया है।

No comments:

Post a Comment