16 दिसंबर 2020 राशिफल: इन 3 राशि के जातक आज नए कार्य करने से बचें, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 16, 2020

16 दिसंबर 2020 राशिफल: इन 3 राशि के जातक आज नए कार्य करने से बचें, अन्य जानें अपना भाग्यफल

  

Wednesday-rashifal1

मेष

आपका दिन बहुत फलदायी हो। आज आप बीमारी और चिंता का अनुभव करेंगे। शरीर में थकान और आलस्य की भावना रहेगी और मन में अशांति रहेगी। आज आप थोड़े क्रोधित रहेंगे जिसके कारण चीजें खराब हो सकती हैं व्यवहार में निष्पक्षता लाने का प्रयास करें। निर्धारित कार्य करने का प्रयास करें। धार्मिक यात्रा का आयोजन होगा। आज आप जो भी कोशिश करते हैं वह गलत दिशा में है

वृषभ

आज किसी भी तरह के नए काम की शुरुआत न करें। आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। खान-पान में विशेष ध्यान रखना लाभदायक है। आप शारीरिक थकान और मानसिक व्याकुलता का अनुभव करेंगे। कार्यालय में कार्यभार के कारण आपको अधिक थकान का अनुभव होगा। प्रवास फायदेमंद नहीं होगा। संभवतः आध्यात्मिकता के लिए कुछ समय लें।

मिथुन

आपका दिन आनंद और आनंद में बीतेगा। विपरीत लिंग के लोगों से मुलाकात होगी। मित्रों और प्रियजनों के साथ सुखद प्रवास हो सकता है। वाहन सुख मिलेगा। नए कपड़े खरीदे और उसे पहनने के मौके मिले। प्रणॉय के लिए आज का दिन अच्छा है। खाने में मीठा मिल सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, आपको सामाजिक सम्मान और प्रसिद्धि मिलेगी। आपको उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी।

कर्क

आपके लिए बहुत अच्छा दिन होगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा और सुखद संबंध बनेगा। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको प्रसिद्धि मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ घर में समय व्यतीत करेंगे। नौकरी पेशा लोगों को नौकरी में लाभ होगा। अपने से निम्न सहयोगियों से लाभ उठाएं। महिला मित्रों के साथ मुलाकात से मन प्रसन्न रहेगा। शत्रु प्रबल होंगे।

सिंह

आज का दिन आनंदमय रहेगा। आज आप अधिक कल्पनाशील रहेंगे। साहित्य की रचना काव्य सृजन की प्रेरणा होगी। प्रिय के साथ की मुलाकात शुभ रहेगी जिसके परिणामस्वरूप दिन भर मन प्रसन्न रहेगा। आपको संतान की प्रगति का समाचार मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए अभ्यास करने के लिए बहुत अच्छा समय है। मित्रों से मेलजोल रहेगा, महिला मित्रों से लाभ होगा। आज आप दान-पुण्य कर सकते हैं

कन्या

शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। कई समस्याओं के कारण मन व्याकुल रहेगा। ऊर्जा की कमी होगी। रिश्तेदारों के साथ मतभेद होंगे। माता के स्वास्थ्य की चिंता करेंगे। जमीन घर के दस्तावेज रखेगा। महिलाओं और पानी से नुकसान का डर रहेगा। लोगों का अपमान न हो इसका विशेष ध्यान रखें। धन अवांछनीय होगा।

तुला

भाइयों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे और घर वाले उनसे सवालों पर चर्चा करेंगे। एक छोटे से धार्मिक स्थान पर जाना एक सफल घटना होगी। धन लाभ के योग हैं। विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे। व्यावहारिक संदर्भ के कारण यात्रा कर सकते हैं। नया काम शुरू करने के लिए शुभ दिन है। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। यह पूंजी निवेशकों के लिए एक अच्छा दिन है। आज भाग्यवृद्धि का दिन है।

वृश्चिक

व्यर्थ के खर्चों को रोकना होगा। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि परिवार में झगड़े न हों। परिवार के सदस्यों के बीच गलतफहमी को दूर रखें। शारीरिक परेशानियों के साथ मन में ग्लानि रहेगी। नकारात्मक मानसिकता न रखें। अनैतिक प्रवृत्तियों से दूर रहें। छात्रों के सीखने में रुकावटें आएंगी।

धनु

अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज आप निर्धारित कार्य कर पाएंगे। वित्तीय लाभ की प्राप्ति होगी। प्रवास की संभावनाएं, विशेष रूप से धार्मिक यात्रा, प्रचुर मात्रा में हैं। किसी रिश्तेदार के घर में मंगल संदर्भ में उपस्थित होने का अवसर हो सकता है। अपने रिश्तेदारों से मिलना खुशी की बात होगी। आपको दांपत्य जीवन का सुख और आनंद मिलेगा। आज आपका व्यवहार सामान्य रहेगा। दिलचस्प भोजन मिल सकता है। सामाजिक क्षेत्र में प्रसिद्धि में वृद्धि होगी।

मकर

आज, व्यावसायिक कार्यों में सहकारी हस्तक्षेप बढ़ेगा। खर्च सामान्य से अधिक होगा। धार्मिक, सामाजिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी और खर्च भी हो सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। पुत्र और संबंधियों के बीच मतभेद हो सकते हैं। आज आपको कड़ी मेहनत करने के बाद ही सफलता मिलेगी। आप मानसिक व्याकुलता का अनुभव करेंगे। दुर्घटना से सावधान रहें।

कुंभ

नए कार्यों के आयोजन के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी और व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है। महिला मित्रों से आपको काम मिल सकता है। लक्ष्मी देवी का आशीर्वाद आज आप पर है। सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी। बच्चा पैदा करना अच्छा होगा। पत्नी और पुत्र से आनंद की खबर मिलेगी। विवाह के इच्छुक लोगों के लिए विवाह संयोग उपस्थित होंगे। घूमने का प्लान बना सकते हैं।

मीन

आपका दिन अत्यंत शुभ फलदायी होगा। आज आपके लिए कार्यसफलता और उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि के कारण प्रसन्नता भरा दिन रहेगा। व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि और सफलता मिलेगी। पिता और बड़े-बुजुर्गों से लाभ होगा। लक्ष्मीदेवी की कृपादृष्टि रहेगी। कुटुंब में आनंद का वातावरण बना रहेगा। आरोग्य अच्छा रहेगा। सरकार की ओर से लाभ होगा। मान-सम्मान और पदोन्नति होगी। सांसारिक जीवन आनंदमय रहेगा।

No comments:

Post a Comment