14 साल की उम्र से रिलेशनशिप में है ये एक्ट्रेस, जवान होने के लिए लिया था हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 16, 2020

14 साल की उम्र से रिलेशनशिप में है ये एक्ट्रेस, जवान होने के लिए लिया था हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा


हार्मोनल इंजेक्शन

कोई मिल गया फिल्म से 17 साल पहले साल 2003 में 8 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रितिक रोशन, प्रीति जिंटा जैसे सितारे भी नजर आए थे। इस फिल्म में हंसिका मोटवानी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थी और इस फिल्म की वजह से हंसिका मोटवानी को काफी लोकप्रियता भी मिली। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म आप का सुरूर में हंसिका मोटवानी को देखकर हर कोई दंग रह गया था। वह 4 साल के बाद किसी फ़िल्म में नजर आई थी।

हंसिका मोटवानी इन 4 सालों में काफी बड़ी दिखने लगी। इसके पीछे का कारण हार्मोन इंजेक्शन था। रिपोर्ट के अनुसार हंसिका मोटवानी ने जल्दी जवान दिखने के लिए हार्मोन इंजेक्शन का सहारा लिया था और इसी वजह से वह काफी जवान दिखने लगी। हंसिका मोटवानी जब 14 साल की थी तब से वे रिलेशनशिप में है।

एक रिपोर्ट के अनुसार हंसिका मोटवानी और सिलंबरासन रिलेशन में है। सिलंबरासन भारतीय फिल्म एक्टर डायरेक्टर और लेखक हैं। हालांकि अभी खबरें थी दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ था, जिनकी अब उम्र 29 साल होने वाली है।

जब हंसिका मोटवानी 16 साल की थी तब वह पहली बार तेलुगु फिल्म में नजर आई थी। हंसिका मोटवानी ने शाकालाका बूम बूम, देश में निकला होगा चांद, करिश्मा का करिश्मा, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी सीरियल में काम करके जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की।

source

No comments:

Post a Comment