2021 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी दीपिका पादुकोण, ये फिल्में होंगी रिलीज - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 16, 2020

2021 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी दीपिका पादुकोण, ये फिल्में होंगी रिलीज

DEEPIKA-PADUKONE0

Deepika Padukone Upcoming Movies: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अब तक अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन किया है। लेकिन साल 2020 दीपिका के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। उनके कई प्रशंसक ड्रग मामले में उनके नाम के बाद उनसे दूर होते रहे। अब दीपिका अपने प्रशंसकों का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं। दीपिका पादुकोण अगले साल यानी 2021 में पांच फिल्मों में नजर आएंगी। दीपिका को अपनी फिल्मों से बहुत उम्मीदें हैं।

शकुन बत्रा की फिल्म

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी होंगे। शूटिंग के दौरान दोनों ने काफी समय साथ में बिताया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। फिल्म देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह है।

पठान

इस फिल्म में दीपिका बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। दोनों इससे पहले 'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक साथ दिखाई दिए थे और दर्शकों ने फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को सराहा था।

नाग अश्विन की फिल्म

इस फिल्म में कई बड़े कलाकार शामिल हुए हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण साथ काम करते दिखेंगे। फिल्म स्काई-फाई पर आधारित होगी।

इंटर्न

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'द इंटर्न' के प्री-प्रोडक्शन की प्रक्रिया में हैं। मूल फिल्म, द इंटर्न, रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे द्वारा अभिनीत थी।

महाभारत

यह फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी और इसमें दीपिका द्रौपदी होंगी। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। दर्शकों को दीपिका को द्रौपदी की भूमिका में देखने का बेसब्री से इंतजार है। दीपिका ने फिल्म के लिए निर्माता मधु मोंटाना के साथ मिलकर काम किया है।

source

No comments:

Post a Comment