किआ सोनेट और हुंडई वेन्यू को टक्कर देने नई SUV आ रही है, ऐसे होंगे फीचर्स! - Newztezz

Breaking

Monday, November 23, 2020

किआ सोनेट और हुंडई वेन्यू को टक्कर देने नई SUV आ रही है, ऐसे होंगे फीचर्स!

किआ% 2 बंसेट

उनकी कार में, निसान निसान मोटर इंडिया एपकैमिगा मेगनैटा (  निसान मैग्नाइट  ने लॉन्च की तारीख से पर्दा उठाया है)। कंपनी ने पुष्टि की है कि कार का अनावरण 2 दिसंबर को किया जाएगा।  यह कार भारत में किआ सॉनेट जैसी कार को टक्कर देगी। इसके अलावा, इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू जैसी कारों से भी होगा।

इसका मूल्य कितना होगा?
कार की आधिकारिक कीमत अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि कार को 5.50 लाख रुपये से लेकर 11 लाख रुपये तक की कीमतों के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आक्रामक मूल्य निर्धारण वाली इस कार का लक्ष्य एंट्री लेवल कार खरीदारों को लक्षित करना भी है।


इंजन और पावर
यह कार 2 पेट्रोल इंजन B4D 1.0 NA और HRAO 1.0 टर्बो विकल्प के साथ आएगी। HRAO 1.0 टर्बो इंजन में 100PS की पावर और 160Nm का पीक टॉर्क होगा। दोनों इंजन 999cc के होंगे।

शांत सुविधाओं से लैस कार
अब तक की रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि निसान मैगनेट कई बेहतरीन फीचर्स से लैस होगा। इसमें बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फैक्ट्री फिटेड सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा और ऑटोमैटिक एसी के साथ एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स होंगे। इस नई SUV में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी भी मिलेगी।

मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर आधारित है
निसान मैग्नेट एसयूवी CMF-A + मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। यह प्लेटफॉर्म बहुत स्थानीय है। इसका असर SUV की कीमत पर भी दिखेगा। कीमत का पता बाद में चलेगा लेकिन इस नए एसयूवी बाजार में Tata Nexon, Maruti Breza, Hyundai Venue, Ford EcoSport और Kia की आने वाली Sonnet SUV का मुकाबला होगा।

No comments:

Post a Comment