ज्योतिप्रिय मल्लिक का भाजपा नेता पर बड़ा बयान, कहा- दिलीप घोष को होंठ और जीभ के इलाज की जरूरत - Newztezz

Breaking

Monday, November 23, 2020

ज्योतिप्रिय मल्लिक का भाजपा नेता पर बड़ा बयान, कहा- दिलीप घोष को होंठ और जीभ के इलाज की जरूरत


कोलकाताः
 ममता बनर्जी सरकार के खाद्य मंत्री एवं उत्तर 24 परगना के तृणमूल जिला अध्यक्ष ज्योतिप्रिय मल्लिक ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इलाज की जरूरत है। ज्योतिप्रिय मल्लिक ने इस बार दिलीप घोष को होंठ और जीभ के इलाज की सलाह दे डाली है।

दरअसल हाल ही में दिलीप घोष ने कहा था कि बीजेपी सत्ता में आएगी तो बंगाल को गुजरात बना देगी। दिलीप घोष के इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ज्योतिप्रिय मल्लिक ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की शैक्षिक योग्यता पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि अगर होंठ और मुंह को रोकने का इलाज किया जा सकता है तो मैं दिलीप घोष के लिए उनकी पार्टी नेतृत्व से अपील करूंगा कि वह इसकी व्यवस्था करें।

गौरतलब हो कि अगले ही साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। हाल ही में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने उत्तर 24 परगना के तृणमूल जिला अध्यक्ष ज्योतिप्रिय मल्लिक को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जिले की सभी सीटें छीन लूंगा, सोचिए कैसे रोकेंगे। घोष ने कहा 2021 में राज्य की सत्ता पर बीजेपी आ रही है।

बीजेपी चुनाव के लिए बंगाल में हथियार ला रही है खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक के इस बयान पर प्रश्न किए जाने पर दिलीप घोष ने बीते मंगलवार को कहा था कि वह जो कर रहे हैं अच्छे से जानते हैं। अभी वही बोल रहे हैं। लोग जानते हैं कौन क्या कर रहा है। सब हिसाब 2021 में पूरा होगा।

हम आम लोगों पर भरोसा करते हैं। उनका निर्णय सही है। उन्हें हर किसी का चरित्र पता है। हम परीक्षा देने के लिए तैयार हैं। वे भी परीक्षा दें। दिलीप घोष ने इस दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जैसी नेत्री वैसे ही उनका चेला। उनकी नेत्री ने सेना को वसूलीबाज कहा था। जिन्हे देश की सेना और पुलिस पर भरोसा नहीं है। ऐसे लोगों पर जनता विश्वास नहीं करती।

No comments:

Post a Comment