MT-15 बाइक: यामाहा ने कलर कस्टमाइजेशन ऑप्शन किया लॉन्च - Newztezz

Breaking

Saturday, November 21, 2020

MT-15 बाइक: यामाहा ने कलर कस्टमाइजेशन ऑप्शन किया लॉन्च

YAMAHA-mt15

भारत यामाहा मोटर (IYM) प्राइवेट लिमिटेड ने शुक्रवार को भारत में MT-15 मोटरसाइकिलों की एक आकर्षक रेंज के लिए 'रंग अनुकूलन विकल्प' की घोषणा की। कंपनी ने यह विशेष अभियान MT-15 के हाल ही में लॉन्च हुए ICE FLUO-VERMILLION रंग को लेकर ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए लॉन्च किया है। वर्तमान में ICE FLUO-VERMILLION बुकिंग चालू है और यह यामाहा की लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक बन गई है।

मोटरसाइकिल एमटी में रंग अनुकूलन का विकल्प, जो विशेष शैली के साथ ताकत और गति की एक नई परिभाषा बनाता है, युवा ग्राहकों को इसकी ओर आकर्षित करेगा। अभियान का नाम 'कस्टमाइज़ योर वॉरियर' है, जो कंपनी की ब्रांड रणनीति के अनुरूप है। यह अभियान 20 नवंबर से राष्ट्रव्यापी शुरू किया गया था।

MT-15 (155 CC) एक लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वाल्व, 6-स्पीड ट्रांसमिशन, 155 cc फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से लैस है, जिसके साथ डेल्टा बॉक्स की दीवार पर एक वैरिएबल वाल्व एक्चुएशन (VVA) सिस्टम है। । MT-15 मोटरसाइकिल गति और मजबूती और A & amp का अनूठा अनुभव प्रदान करता है; एस क्लच और एकल चैनल एबीएस युग्मित बेहतर नियंत्रण के साथ इसे और भी खास बनाते हैं।

नए ग्राहकों को लॉन्च तिथि से ही रंग अनुकूलन का विकल्प मिलेगा। इसके तहत ग्राहक अपने एमटी -15 के लिए 11 विशिष्ट संयोजनों के लिए मनचाहा रंग चुन सकेंगे। अभियान 20 नवंबर को www.yamaha-motor-india.com पर शुरू किया जाएगा। कंपनी मोटरसाइकिल को ग्राहकों से प्राप्त आदेशों के आधार पर बनाएगी।

इसकी आपूर्ति जनवरी 2021 से शुरू होगी। मार्च 2021 से  येलो कलर व्हील मॉडल की आपूर्ति शुरू होगी।  इस अभियान के तहत MT-15 14 अद्वितीय रंगों में उपलब्ध होगा। इनमें से 3 मौजूदा कलर मोटरसाइकिल जल्द ही डीलरशिप पर उपलब्ध होंगी और ग्राहक 11 नए कलर कॉम्बिनेशन के लिए अधिकृत डीलर के माध्यम से ऑर्डर बुक कर सकेंगे। इसकी कीमत 1,43,900 रुपये एक्स-शोरूम (दिल्ली) रखी गई है।

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ के चेयरमैन श्री मोटोफूमी शितारा ने इस अवसर पर कहा, “वर्तमान युग के ग्राहक अपनी शैली के अनुसार विशेषता और विविध रंग रखना चाहते हैं। यामाहा में यह हमेशा हमारा प्रयास रहा है कि हम अपने ग्राहकों को बाइक चलाने का एक नया अनुभव दें और उन्हें हमारे उत्पादों और सेवा के माध्यम से उनकी उम्मीदों से परे जाने का अवसर प्रदान करें। हमने यह कदम ग्राहकों द्वारा प्राप्त फीडबैक के आधार पर उठाया है और भविष्य में हम अपने ब्रांड के निर्देश 'द कॉल ऑफ द ब्लू' के अनुसार इस तरह के और अधिक विकल्प पेश करेंगे।

No comments:

Post a Comment