'मेहंदी' के अभिनेता फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने दी जानकारी - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 4, 2020

'मेहंदी' के अभिनेता फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने दी जानकारी

faraz% 2Bkhan

 पिछले कुछ हफ्तों से जिंदगी और मौत के बीच दम तोड़ रहे अभिनेता फराज खान ने आज (4 नवंबर) को अंतिम सांस ली। अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके यह जानकारी दी है।


पूजा भट्ट ने ट्वीट किया, "हाय मुझे कहना होगा, फ़राज़ खान अब हमारे साथ नहीं हैं और मुझे पता है कि वह एक अच्छी जगह पर चले गए हैं। आपकी मदद और दुआओं के लिए आप सभी का शुक्रिया जब उन्हें सबसे ज़्यादा ज़रूरत थी। परिवार को अपने में रखें। प्रार्थना और आशीर्वाद। उनके चले जाने से जो शून्य बचा है उसे भरना असंभव है। ”



खबरों के मुताबिक, अभिनेता फराज खान का बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह पिछले एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित थे। फ़राज़ खान को एक न्यूरोलॉजिकल विकार भी था और परिवार ने उसके इलाज के लिए धन जुटाना भी शुरू कर दिया था।

इससे पहले, पूजा भट्ट ने ट्वीट किया और अभिनेता के इलाज के लिए मदद की अपील की। पूजा ने अक्टूबर में ट्वीट किया, "इसे साझा करें और यदि आप कर सकते हैं तो मदद करें। यदि आप मदद कर सकते हैं तो मैं आभारी रहूंगी।" हमेशा सबसे आगे रहने वाले सेलेब्स में से एक सलमान खान ने भी फराज की मदद की। सलमान ने फराज खान के इलाज का खर्च वहन किया था।

फराज खान ने 1996 में फिल्म 'फरेब' से बॉलीवुड में पदार्पण किया। 1998 में, फराज ने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'मेहंदी' में काम किया। फिल्म ने अभिनेता को पेश किया। हालाँकि, कुछ फिल्मों के बाद, फ़राज़ ने टेलीविज़न उद्योग में काम करना शुरू कर दिया।

No comments:

Post a Comment