जीत का दावा करते हुए, ट्रम्प ने कहा, "हमने बड़े उत्सव की तैयारी शुरू कर दी है - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 4, 2020

जीत का दावा करते हुए, ट्रम्प ने कहा, "हमने बड़े उत्सव की तैयारी शुरू कर दी है

हमें% 2Belection

 वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जीत का दावा किया है। ट्रंप ने आज कहा कि मतदान समाप्त होने के बाद भी मतदान जारी नहीं रह सका, जिसे रोकने के लिए वह उच्चतम न्यायालय जा रहे हैं।

ट्रम्प ने कहा कि वह चुनाव जीतने की तैयारी कर रहे थे, और वास्तव में वह चुनाव जीत गए थे। सुप्रीम कोर्ट जाने की बात करते हुए ट्रम्प ने कहा कि वो वोटिंग रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। वे नहीं चाहते कि सुबह चार बजे नए मतपत्रों को सूची में जोड़ा जाए।


अमेरिकी नागरिकों को अपने लिए मतदान करने के लिए धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि वे अब बड़े उत्सव की तैयारी कर रहे थे। ट्रंप ने दावा किया कि हम हर जगह जीत रहे हैं। आज रात के नतीजे बहुत अच्छे रहे हैं। अमेरिकियों ने रिकॉर्ड तोड़ मतदान के साथ हमारा समर्थन किया है।

हम उन राज्यों में भी जीत गए हैं जहां जीत की कोई उम्मीद नहीं थी। फ्लोरिडा में हम न केवल जीते हैं, बल्कि बड़े जीते हैं। हम ओहियो, टेक्सास में भी जीते। ट्रम्प ने कहा, "जॉर्जिया, उत्तरी कैरोलिना में हमारी जीत स्पष्ट है।"

ट्रम्प ने यह भी दावा किया कि उन्होंने पेन्सिलवेनिया में शानदार जीत दर्ज की। मिशिगन में भी, ट्रम्प ने कहा कि वह आगे बढ़ रहा था। ट्रंप ने कहा कि टेक्सास के गवर्नर ने भी खुद को जीत की बधाई दी।

अमेरिकी चुनाव में घंटों बीत चुके हैं, लेकिन परिणाम अभी तक स्पष्ट नहीं है। कुछ प्रमुख राज्यों में लाखों मतपत्र अभी भी गिने जा रहे हैं। इसके अलावा, मतगणना प्रक्रिया धीमी हो गई है क्योंकि पोस्ट से बड़ी संख्या में मतपत्र अचानक आ गए हैं।

No comments:

Post a Comment