इरा खान को अपने पिता के फिटनेस ट्रेनर से हुआ प्यार? लॉकडाउन में बढ़ी नजदीकियां - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 25, 2020

इरा खान को अपने पिता के फिटनेस ट्रेनर से हुआ प्यार? लॉकडाउन में बढ़ी नजदीकियां

आमिर% 2Bkhan% 2Bera% 2Bkhan1

आमिर खान की बेटी इरा पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। हाल ही में इरा ने अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की। इरा खान, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं, उन्होंने मिशाल कृपलानी के साथ अपने संबंधों के बारे में भी खुलकर बात की। उसने इंस्टाग्राम पर उसके साथ तस्वीरें भी साझा कीं। इरा और मिशाल करीब 2 साल से रिलेशनशिप में थे।

दिसंबर 2019 में मिशाल के साथ ब्रेकअप के बाद, ईरान अब फिर से प्यार में है। पिंकविला के अनुसार, इरा खान वर्तमान में आमिर खान के फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं। इरा और नुपुर पिछले छह महीने से डेटिंग कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, तालाबंदी के दौरान इरा और नुपुर एक-दूसरे के करीब आए। नुपुर के साथ उनका रिश्ता तब शुरू हुआ जब इरा ने अपनी बॉडी फिटनेस पर काम करना शुरू किया। अब यह चर्चा हो रही है कि दोनों को एक-दूसरे से अलग करना मुश्किल है।




खबरों के मुताबिक, इरा और नूपुर महाबलेश्वर में आमिर खान के फार्म हाउस में छुट्टियां मना रही थीं। उन्होंने ज्यादातर त्योहार एक-दूसरे के साथ मनाए। इरा ने अपनी मां रीना दत्त के साथ नूपुर का इंटरव्यू भी लिया है। पिंकविला के अनुसार, इरा सोशल मीडिया पीडीएएस से सिर्फ इसलिए दूर रहती है क्योंकि वह इस बार अपनी लवलाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती। हालांकि, इस संबंध में नुपुर या ईरा की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

हाल ही में इरा खान ने टैटू बनवाना सीखा है। उन्होंने नूपुर के हाथ का पहला टैटू भी बनवाया था। ईरा ने टैटू की तस्वीर साझा करके टैटू बनाने के लिए नूपुर को भी धन्यवाद दिया।


रिपोर्ट के अनुसार, नुपुर शिखर फिटनेसिज़्म, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसल्टेंट की संस्थापक हैं। वह लगभग पिछले एक दशक से सुष्मिता सेन की फिटनेस ट्रेनर हैं। आमिर खान के पास एक फिटनेस कोच भी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईरा खान ने बतौर डायरेक्टर शोबिज में डेब्यू किया है। पिछले साल, इरा ने एक नाटक का निर्देशन किया था।

No comments:

Post a Comment