दूसरी बार पिता बनेंगे कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी है प्रेग्नेंट! - Newztezz

Breaking

Friday, November 20, 2020

दूसरी बार पिता बनेंगे कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी है प्रेग्नेंट!

कपिल% 2Bsharma% 2Bginni

 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा परिवार में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने के लिए तैयार हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार गर्भवती हैं।

दंपति के करीबी सूत्रों के मुताबिक, गिन्नी दूसरी बार गर्भवती हैं और उनका दूसरा बच्चा जनवरी 2021 में पैदा होगा।  कपिल की मां भी मुंबई पहुंच चुकी हैं ताकि वह अपनी होने वाली बहू गिन्नी का खास ख्याल रख सकें। उसकी गर्भावस्था के अंतिम महीने। गिन्नी फिलहाल तीसरी तिमाही में हैं।


कुछ दिनों पहले कपिल की करीबी दोस्त और कॉमेडियन भारती सिंह चौथी बार इंस्टाग्राम पर लाइव हुईं। वीडियो के अंत में गिन्नी को स्पॉट किया गया और उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा था। भारती और गिन्नी ने चौथे को दूसरे के साथ मिलकर मनाया। गिन्नी भी दिवाली की तस्वीरों के सामने एक कुर्सी के पीछे अपना बेबी बंप छुपाती हुई नजर आ रही हैं।

विशेष रूप से, यह कपिल और गिन्नी की दूसरी संतान होगी। अनीरा फिलहाल कपिल और गिन्नी की फूल जैसी बेटी हैं। अनायरा 10 दिसंबर को साल की हो जाएगी ।  कपिल और गिन्नी के लिए जश्न का दोहरा मौका होगा क्योंकि 12 दिसंबर को उनकी दूसरी शादी की सालगिरह भी है।


'किस किस को प्यार करूं' के अभिनेता कपिल दिवाली से ठीक पहले अमृतसर पहुंचे। उन्होंने स्वर्ण मंदिर में दर्शन भी किए। कपिल फिलहाल अपना बहुत ख्याल रख रहे हैं। कपिल 'द कपिल शर्मा शो' को होस्ट करते हैं और उन्होंने एक नई वेब सीरीज भी साइन की है।

बता दें कि 2020 में बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सेलेब्स ने खुशखबरी सुनी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, करीना कपूर-सैफ अली खान, नकुल मेहता और उनकी पत्नी, करणवीर बोहरा और टीजे जैसे सेलेब्स जल्द ही माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। इन सभी सेलेब्स के बच्चों को कोरोनल कहा जाएगा क्योंकि वे कोरोना के समय में पैदा होंगे

No comments:

Post a Comment