सुष्मिता सेन के प्यार के रंग में रंगे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, जन्मदिन पर लिखी रोमांटिक शायरी - Newztezz

Breaking

Friday, November 20, 2020

सुष्मिता सेन के प्यार के रंग में रंगे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, जन्मदिन पर लिखी रोमांटिक शायरी

सुष्मिता% 2Bsen1

सुष्मिता सेन ने अपना जन्मदिन 19 नवंबर को अपने परिवार और प्रेमी रोहमन शाल के साथ मनाया।उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ उत्सव की एक झलक भी साझा की। रोहमन बिल्कुल सुष्मिता के प्यार के रंग में रंगा हुआ है। उन्होंने सुष्मिता के साथ एक खूबसूरत तस्वीर के साथ कविता लिखकर जन्मदिन की भी कामना की।

चित्र कि Rohman साझा किया है में उन्होंने सुष्मिता के माथे चुंबन है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, I अगर मैं कुछ नहीं कहूंगा तो वह अधूरा होगा, अगर मैं कुछ कहूं तो वह पूरा नहीं होगा !! तू क्या कमाल है, ये तो तेरे पस आके जाना है !! .... जन्मदिन की हार्दिक शुभ कामनाएं मेरे बाबू ... # हमेशा के लिए happyलवs # शायरी # बीथडेगर्ल #loveofmylife #birthdayhayari '।

रोहन जैसे जन्मदिन के पोस्ट को साझा करते हुए, सुष्मिता ने तुरंत इस पर टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, 'उफ ... मेरे बाबू शायर ... मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। आप मेरे हर दिन को एक उत्सव बनाएं ’।


सुष्मिता सेन ने अपने जन्मदिन पर मिड नाइट सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा कीं। जिसमें उसके कमरे में एक गुब्बारा रखा गया था और दीवार पर हैप्पी बर्थडे लिखा था। इन तस्वीरों के साथ अभिनेत्री ने लिखा, 'मेरी माँ, अलीशा और रेने ने मेरे जन्मदिन पर यह सब किया। उन्हें देखकर अच्छा लगता है, उन्हें लगता है कि मैं कितनी उम्र की हूं। आपने मुझ पर जो प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद बरसाया, उसके लिए धन्यवाद। मेरा जन्मदिन कितना खूबसूरत हो रहा है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ'।

रोहम सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। रोहमन ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को एक संदेश भेजा। इससे पहले, अभिनेत्री ने कहा कि वह इंस्टाग्राम पर सीधे संदेश भेजने के विकल्प का उपयोग नहीं करती है। उनके अनुसार, किसी प्रत्यक्ष संदेश को पढ़ने या उत्तर देने पर, विपरीत संदेश जाता है कि आप दूसरे व्यक्ति को अपने व्यक्तिगत जीवन में आमंत्रित कर रहे हैं। "मैंने अपनी बेटी से बात करते हुए, मैंने सीधा संदेश खोला और उसे समझाना शुरू किया, फिर संदेश पर उंगली टैप की गई और रोमान का संदेश खोला गया," उन्होंने कहा। सुष्मिता को रोहमान का संदेश इतना पसंद आया कि उन्होंने तुरंत जवाब दिया। रोहमन यह देखकर खुश हो गया। इस तरह बातचीत आगे बढ़ी।

No comments:

Post a Comment