अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहली बार फिल्म 'बच्चन पांडे' में एक साथ नजर आएंगे - Newztezz

Breaking

Sunday, November 29, 2020

अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहली बार फिल्म 'बच्चन पांडे' में एक साथ नजर आएंगे

arsad% 2Bwarsi% 2Bakshay% 2Bkumar

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय की 'बच्चन पांडे' के पहले लुक के सामने आने के बाद से शहर में चर्चा है। इस फिल्म के पोस्टर के आने के बाद से ही फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

कथित तौर पर, फिल्म में अक्षय कुमार की विपरीत अभिनेत्री कृति सेनन हैं। अब अभिनेता अरशद वारसी भी फिल्म में शामिल हो गए हैं।

हमारे मुंबई मिरर संवाददाता के अनुसार, फिल्म के निर्माता एक ऐसे अभिनेता की तलाश कर रहे थे जो अक्षय की कॉमिक टाइमिंग का मुकाबला कर सके। यह देखकर, अरशद वारसी के अलावा इस भूमिका के लिए कोई और विकल्प नहीं था। फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त की भूमिका में अरशद वारसी नजर आएंगे। अरशद के किरदार में कई शेड्स होंगे और उनका लुक भी अनोखा होगा।


पहली बार, अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ एक फिल्म में दिखाई देंगे। इस प्रकार, अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने फिल्म 'जॉली एलएलबी' के एक हिस्से में काम किया है, लेकिन दोनों अभिनेताओं को कभी एक साथ नहीं देखा गया है। कहा जा रहा है कि, कृति सेनन 'बच्चन पांडे' में एक पत्रकार की भूमिका में नज़र आएंगी। कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ दूसरी बार फिल्म में काम कर रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से जैसलमेर में शुरू होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार को हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'लक्ष्मी' में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। इसके अलावा, अक्षय कुमार ने स्कॉटलैंड में अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा अक्षय पीरियड ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे। इसलिए अरशद वारसी फिल्म 'दुर्गामती' में नजर आएंगे। भूमि पेडणेकर अभिनीत फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।

No comments:

Post a Comment